Ind vs SL 2nd T20: भारत और श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला गुरुवार को पुणे में खेला जाएगा. मैच से पहले भारतीय टीम के बुरी खबर सामने आई है. टीम इंडिया का एक धाकड़ खिलाड़ी पहले मैच में फिल्डिंग को दौरान चोटिल हो गया था. ऐसे में चोट की वजह से दूसरे टी-20 में खेल पाना मुश्किल माना जा रहा है.

बता दें कि, पहले टी-20 मुकाबले में फिल्डिंग के दौरान संजू सैमसन बॉल रोकने के चक्कर में बाउंड्री के पास गिर गए थे. इस दौरान उनके घुटने में चोट आई थी. अब संजू को लेकर खबर आ रही है कि, वे टीम के साथ दूसरा टी-20 के खेलने के लिए पुणे नहीं गए हैं. चोट की वजह से वह मुंबई में ही इलाज के लिए रुक गए हैं.

माना जा रहा है कि कप्तान हार्दिक पांड्या संजू सैमसन की जगह राहुल त्रिपाठी को अंतिम ग्यारह में शामिल कर सकते हैं. वहीं, अर्शदीप सिंह को हर्षल पटेल की जगह टीम में शामिल किया जा सकता है. हर्षल पटेल पहले टी20 में काफी महंगे साबित हुए थे. उन्होंने 4 ओवर में 40 रन देकर 2 विकेट लिए थे. अर्शदीप के आने से टीम इंडिया का पेस अटैक और मजबूत होगा.

दूसरे टी20 के लिए ये हो सकती है भारत की प्लेइंग-11: ईशान किशन, शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, राहुल त्रिपाठी, हार्दिक पांड्या, दीपक हुड्डा, वाशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, शिवम मावी, अर्शदीप सिंह और उमरान मलिक.