कर्ण मिश्रा,ग्वालियर। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) जिले के फूलबाग गुरूद्वारा नाले (Phoolbagh Gurudwara) में नवजात का शव (newborn dead body) मिलने से सनसनी फैल गई है. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को बरामद कर जांच शुरू कर दी है. घटना इंदरगंज थाना इलाके की है.

नशे में सरकारी नुमाइंदे! इंजीनियर के हाई वोल्टेज ड्रामे का VIDEO VIRAL, जेब में मिला नशा, पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई

दरअसल गुरुवार की शाम फूलबाग गुरुद्वारा के पास बड़े नाले में स्थानीय लोगों ने डॉग के भौंकने की आवाज सुनी. जब नाला में झांक कर देखा, तो वहां एक कपड़े में लिपटा हुआ नवजात का शव मिला. लोगों ने इसकी सूचना इंदरगंज थाना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने सीढ़ी की मदद से नाले में उतर कर नवजात के शव को बाहर निकाला.

ठंड से ठिठुरा MP, स्कूलों में छुट्टी: जानिए किन-किन जिलों में अवकाश और किन जिलों में बदला School का समय, कितने दिन की मिलेगी छुट्टी ?

पुलिस के अनुसार शव लड़का या लड़की है. यह पोस्टमार्टम के बाद ही साफ होगा. फिलहाल इंदरगंज थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है. आसपास के हॉस्पिटल के साथ ही हाल ही में हुई डिलेवरी की जानकारी जुटाना शुरू कर दिया है. ताकि शव फेंकने वाले कि जानकारी मिल सके.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus