शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्यप्रदेश के जबलपुर में वर्ल्ड रामायण कॉन्फ्रेंस (World Ramayana Conference) का आयोजन किया जा रहा है। कार्यक्रम में संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर (Usha Thakur) के शामिल नहीं होने पर पूर्व मंत्री अजय विश्नोई (Ajay Vishnoi) का गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने कहा कि जब सभी संस्कृति इंदौर-मालवा में उपलब्ध है, तो गोंडवाना-महाकौशल की परवाह क्यों की जाये।

वर्ल्ड रामायण कॉन्फ्रेंस के उद्घाटन कार्यक्रम में मंत्री उषा ठाकुर के शामिल नहीं होने पर पूर्व मंत्री अजय विश्नोई ने सोशल मीडिया पर नाराजगी जताई है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- जबलपुर में वर्ल्ड रामायण कॉन्फ्रेंस का आयोजन है, MP का संस्कृति मंत्रालय इसका सहयोगी है, संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर को उद्घाटन में आना था। वे नही आई, ठीक भी है जब सभी संस्कृति इंदौर व मालवा में उपलब्ध है तो गोंडवाना व महाकौशल की संस्कृति की परवाह क्यो की जाये।

Indore Global Investors Summit: 4500 उद्योगपतियों ने करवाया रजिस्ट्रेशन, 40 देशों के इन्वेस्टर्स होंगे शामिल, नेता-अफसरों से वन-टू-वन चर्चा भी कर सकेंगे उद्योगपति

बता दें कि प्रदेश के जबलपुर में आज से तीसरे वर्ल्ड रामायण कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया जा रहा है। यह आयोजन 6 से 8 जनवरी तक मानस भवन में आयोजित किया जाएगा। इस अंतर्राष्ट्रीय रामायण कॉन्फ्रेंस में देश ही नहीं, बल्कि अमेरिका, बांग्लादेश, थाईलैंड, स्विट्जरलैंड और कनाडा के रामायण शोधकर्ता भी शामिल होंगे। जिसमें रामायण पर किए गए अपने शोध पर व्याख्यान देंगे।

आ गई अयोध्या में राम मंदिर की तारीख: नरोत्तम मिश्रा बोले- राहुल और उनके गुरु दिग्विजय आइए आप भी दर्जन कीजिए, पुण्य के भागीदार बनिए

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus