जयपुर. लाखों दिलों पर राज करने वाले बेहद खूूबसूरत और बोल्ड एक्ट्रेस कियारा आडवानी और चाकलेटी हीरो सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी वेडिंग के लिए राजस्थान की खूबसूरत वादियों और रेत के टीलों को चुना है। चार साल के रिलेशनशिप के बाद फाइनली दोनों 6 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ होटल में सात फेरे लेंगे। इस रॉयल वेडिंग की डेट अनांउस होते ही फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ गई है। वहीं राजस्थान एक बार फिर अपनी रॉयल वेडिंग के लिए सुर्खियों पर छा गया है।

6 फरवरी को होगी शादी
देश में रॉयल वेडिंग के लिए सबसे फेमस और महंगे होटल में दोनों की शादी की तैयारियां शुरू कर दी गई है। हॉट कपल ने इंडिया के टॉप 15 वेडिंग डेस्टिनेशन में शामिल सूर्यगढ़ होटल को पसंद किया है। ये जगह मुंबई से हजारों किलोमीटर दूर राजस्थान में है। स्टार कपल जैसलमेर के रेतीले धोरों के बीच सूर्यगढ़ होटल में 6 फरवरी को शादी के बंधन में बंधेगा।

फिल्मी सितारों की है पसंदीदा जगह

जैसलमेर से 16 किमी. दूर सूर्यगढ़ होटल फिल्मी सितारों की सबसे पसंदीदा जगहों में से एक है। अक्षय कुमार, सलमान खान, करण जौहर, फराह खान समेत कई बॉलीवुड हस्तियों की यह फेवरेट जगहों में से एक है। इस होटल में हाउसफुल 4 और रेस 3 की ज्यादातर शूटिंग भी हुई है। फिल्मी सितारों के अलावा राजनेताओं को भी ये होटल काफी रास आता है। राजस्थान राज्य कांग्रेस में हुई बगावत के समय अशोक गहलोत की सरकार ने 14 दिनों तक यहीं स्टे किया था।