बांदा. वैसे तो ससुराल में दामाद की खूब खातिरदारी की जाती है, लेकिन जमकर पीटाई हो गई. ज्यादा पीटे जाने के कारण उसे गंभीर चोट भी आई. बाद में दूल्हे ने ससुराल वालों के खिलाफ थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

पूरा मामला बांदा जिले का है. चिल्ला थाना एरिया के रहने वाले युवक की कुछ साल पहले शहर कोतवाली तिंदवारी निवासी युवती से शादी हुई थी. कुछ समय से उसकी पत्नी मायके में रह रही थी. शुक्रवार को युवक अपनी पत्नी को वापस ले जाने के लिए ससुराल आया हुआ था. युवक के साथ उसकी मां और कुछ लोग भी साथ आए थे. ससुराल आकर युवक ने अपनी सास से कहा कि मैं अपनी पत्नी को लेने आया हूं. इस बात पर सास ने युवक से कहा कि यहां पर मुंह दिखाने क्यों आए हो, मैं अपनी बेटी को तुम्हारे साथ नहीं भेजूंगी.

इसे भी पढ़ें – ये कैसा इश्क है ? दामाद को दिल दे बैठी सास, नए साल में ससुर ने बुलाया घर, फिर जो देखा पैरों तले खिसक गई जमीन…

यह सुनकर युवक को गुस्सा आ गया. उसने सास से कहा कि मेरी शादी तुम्हारी लड़की से हुई है. तुम उसे मेरे साथ क्यों नहीं भेजोगी. देखते ही देखते युवक और ससुराल पक्ष के बीच हो रहा मुंहबाद हाथापाई में बदल गया. सास के इशारे पर युवक के दोनों सालों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. साथ ही ससुराल पक्ष के और लोगों ने भी युवक के साथ मारपीट की. इतना मारी की उसकी हालत गंभीर हो गई. 

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक