मुकेश मेहता, बुधनी। मध्यप्रदेश के सीहोर जिले (Sehore) के बुधनी (Budhni) में महिला की हत्या (Murder) का खुलासा हो गया है। आरोपियों ने गहनों (Jewelry) की लालच में दादी की बहन का अपहरण किया और गहने लूट लिए, फिर बुजुर्ग महिला को मौत के घाट उतारा दिया। इसके बाद शव को रस्सी से बांधकर नर्मदा नदी में फेंक दिया था। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

दरअसल, बुधनी के रेहटी में विगत 3-4 जनवरी को ग्राम डिगवाड निवासी बलिया बाई (उम्र 75) का रात्रि में तीन लोगों ने घर से अपहरण किया था। जिसका सीसीटीवी (CCTV) भी सामने आया था। रेहटी पुलिस को सूचना मिली कि वृद्ध महिला को बाबरी घाट तरफ ले जाना पाया गया। पुलिस ने बाबरी घाट नर्मदा नदी (Narmada River) में चार दिनों तक सर्चिंग की। जिसके बाद वृद्ध महिला का शव नर्मदा नदी में पानी में रस्सी से बंधा मिला।

MP में अंधेकत्ल की गुत्थी सुलझी, इस वजह से सोते वक्त गोली मारकर उतार दिया था मौत के घाट, नाबालिग समेत 6 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस जांच के बाद मृतक बलिया बाई की सगी बहन का पोता धर्मेंद्र यदुवंशी निवासी बड़ी बाबरी (शिवपुर) गहनों के लालच में अपनी दादी की बहन को घर से ले जाकर जेवरात निकाल लिए। फिर हत्या कर शव नर्मदा नदी में रस्सी से बांधकर बीच नदी में फेंक दिया। इस घटना को धर्मेंद्र ने अपने दो दोस्तों दिलीप यदुवंशी, निलेश यदुवंशी के साथ अंजाम दिया।

MP में बेरहम पुलिस का क्रूर चेहरा: बेटे को पकड़ने गई Police के पैरों से लिपटी बुजुर्ग मां, घसीटते हुए गाड़ी तक ले गया पुलिसकर्मी, VIRAL VIDEO

पुलिस ने तीनों की गिरफ्तारी कर गहनों को सोने की दुकान से बरामद किया है। गहने, पैर की चांदी की कड़ी, सोने का मंगल सूत्र जिनकी कीमत 80 हजार रुपये है। साथ ही घटना में प्रयुक्त मोटर सायकल (Bike) भी जब्त की गई। इस खुलासे में तीन थानों के टीआई (TI) और पुलिस जवान शामिल थे। वहीं आईजी (IG) ने इस टीम को 30 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus