कुमार इंदर, जबलपुर। जबलपुर में बन रहे मध्य प्रदेश के सबसे बड़े फ्लाई ओवर के निर्माण कार्य का स्थानीय सांसद राकेश सिंह (MP Rakesh Singh) ने बुधवार को निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि निर्माण कार्य में तेजी लाने के साथ-साथ अभी आवागमन में आ रही परेशानियों को जल्द दूर किया जाए। सांसद सिंह ने अधिकारियों से कहा कि इस फ्लाईओवर का काम इस तरीके से होना चाहिए कि लोगों को आने-जाने में किसी तरह की तकलीफ ना हो।

MP कांग्रेस में टिकट फॉर्मूला तय! PCC चीफ कमलनाथ बोले- टिकट के दावेदार स्थानीय हो, मैं इससे सहमत हूं, BJP नेता अपनी ही पार्टी से दुखी है

आवागमन में बाधा के लिए सांसद ने मांगी माफी

सांसद राकेश सिंह ने राहगीरों को आवाजाही में हो रही परेशानी को लेकर कहा कि यह परेशानी उस प्रसव पीड़ा की तरह है जो आने वाले समय में खुशियां देगी। हालांकि सांसद राकेश सिंह ने आवाजाही में लोगों को हो रही बाधा के लिए माफी भी मांगी। उन्होंने कहा कि आगे इस तरह की और परेशानी ना हो उस दिशा में उन्होंने अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए हैं।

MP में फिर एक रिश्वतखोर अधिकारी धराया: लोकायुक्त ने सब इंजीनियर को 15 हजार घूस लेते पकड़ा, 37 हजार पेमेंट करने के लिए मांगी थी 17 हजार रिश्वत

836 करोड़ की लागत से बन रहा है फ्लाई ओवर

7 किलोमीटर लंबे इस ब्रिज की लागत की बात करे तो 836 करोड़ रुपये है। ये फ्लाई ओवर दमोह नाका से लेकर मदन महल इलाके तक बनाया जा रहा है। खास बात यह है कि इसी एलिवेटेड फ्लाईओवर का एक बड़ा हिस्सा केबल स्टे ब्रिज का भी हिस्सा है, जो मदन महल स्टेशन के ऊपर से गुजरेगा। जानकारों के मुताबिक, ये देश का दूसरा सबसे बड़ा केबल स्टे ब्रिज कहा जाएगा। इस सबसे बड़े फ्लाईओवर के दोनों कोनों पर भव्य रोटरी बनाई जाएगी। दमोह नाका में उतरने वाले हिस्से पर और मदन महल के हिस्से पर ये रोटरी बनाई जानी हैं।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus