अमित शर्मा, श्योपुर। श्योपुर से कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल (Congress MLA Babu Jandel) के फिर बिगड़े बोल सामने आए हैं। गुरुवार को एक आंदोलन के दौरान विधायक जंडेल ने एक नहीं बल्कि, तीन-तीन विवादित बयान दिए। जो अब जिले भर में चर्चा का विषय बने हुए हैं।

MP में बुजुर्ग मां के सामने बेटे की हत्या: पत्नी ने बहन के साथ मिलकर सिलबट्टे से हमलाकर ली पति की जान, जानिए क्यों ‘हत्यारिन’ ने खुद उजाड़ा सिंदूर?

दरअसल, कुछ दिन पहले श्योपुर जिले के सिरोंनी इलाके के जंगल में हुई आगजनी से 19 बकरियों की मौत हुई थी। आज इस मामले को लेकर कांग्रेस नेताओं ने पशुपालकों को साथ लेकर प्रदर्शन किया। इस दौरान कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल ने सभा संबोधित करते हुए कहा है कि भाइयों आप इसकी चिंता मत करो, अगर हमारी सरकार आई तो जंगल में बकरियों को जलाने वालों को मैं जिंदा जला दूंगा। वो यहीं नहीं रुके। उन्होंने कहा कि मैं उस दिन बाहर था मुझे सुनने में आया था कि पुलिस वालों ने लोगों को मारा पीटा है, अगर मैं यहां होता तो मेडिकल पुलिस वालों का भी होता।

एमपी में पुलिस भी सुरक्षित नहींः एएसआई का अपहरण, बीजेपी नेता के भाई ने वारदात को दिया अंजाम, कार जब्त

बता दें कि विधायक बाबू जंडेल इससे पहले भी इस तरह के कई विवादित बयान दे चुके हैं। इन विवादित बयानों के अलावा उन्होंने प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष रामनिवास रावत और खुद की लोकप्रियता पर भी सवाल खड़े कर दिए, उन्होंने कहा कि सरपंच बनना बहुत ज्यादा मुश्किल है, अगर रामनिवास रावत सरपंच का चुनाव लड़ेंगे तो वह चुनाव हार जाएंगे। उन्होंने खुद के लिए कहा कि वह विधायक का चुनाव जीत गए, लेकिन सरपंच का चुनाव लड़ेंगे तो हार जाएंगे।

MP; ‘रिश्वतखोर’ BJP नेता पर एक्शन! पार्टी ने मंडल अध्यक्ष के पद से हटाया, पैसे लेते VIDEO हुआ था वायरल

पशुपालकों ने वन विभाग पर लगाए गंभीर आरोप

बता दें कि पशुपालकों ने रेंजर अविचल त्रिपाठी पर 19 बकरियों के बच्चों को जिंदा जलाकर मारने के आरोप लगाए हैं। पशुपालकों ने आरोप लगाया कि जब से कूनों में चीते आए हैं, तबसे वन विभाग के अधिकारी-कर्मचारियों की मनमानी और दादागिरी बढ़ गई है। उन्होंने वन विभाग के अधिकारी कर्मचारियों पर अवैध वसूली करने के लिए उन्हें आए दिन परेशान करने के भी आरोप लगाए।

VIDEO: नशे में धुत पूर्व CMO ने कार से 5 लोगों को रौंदा, एक की मौत, 4 घायल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus