शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्यप्रदेश के सरकारी अस्पतालों (government hospitals) में आज से जांच नहीं होगी। एमपी के लैब टेक्नीशियन (lab technicians strike) हड़ताल पर चले गए है। हड़ताल के कारण मरीजों (Patients) को परेशानियां उठानी पड़ सकती है।

जानकारी के अनुसार लैब टेक्नीशियन पदनाम बदलने, पदोन्नति ग्रेड पे सहित 13 सूत्री मांगो को लेकर अनिश्चितकालीन हड़ताल पर है। लैब टेक्नीशियन की हड़ताल होने से जिला अस्पताल में मेडिकल कॉलेज की स्वास्थ्य सेवाएं प्रभावित होगी। मरीजों से जांच के लिए सैंपल नहीं लिए जाएंगे। आंदोलनरत कर्मचारियों ने चेतावनी दी है कि जब तक मांगों का निराकरण नहीं होगा तब तक हड़ताल जारी रहेगी।

Read More: MP में बुजुर्ग मां के सामने बेटे की हत्या: पत्नी ने बहन के साथ मिलकर सिलबट्टे से हमलाकर ली पति की जान, जानिए क्यों ‘हत्यारिन’ ने खुद उजाड़ा सिंदूर?

बता दें कि इसके पूर्व संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों ने विभिन्न मांगों को लेकर पड़ताल पर चले गए थे। कर्मचारियों में फूट होने के कारण उनकी मांगे अधूरी रह गई वहीं हड़ताल भी लगभग खत्म सा हो गया है।

Read More: MP NEWS: कंटेनर से 10 लाख की अवैध शराब जब्त, हरियाणा के 2 तस्कर गिरफ्तार, इधर 20 किलो मिलावटी घी बरामद

Read More: कांग्रेस MLA बाबू जंडेल के बिगड़े बोल: कहा- हमारी सरकार आई तो बकरियों को जलाने वालों को जिंदा जला दूंगा, जानिए क्या है पूरा मामला?

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus