बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र (Dharmendra) और ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी (Hema Malini) दोनों ने अपने घर वालों के खिलाफ जाकर शादी किया था. लेकिन साल 1980 में हुई इस शादी के इतने सालों बाद भी हेमा धर्मेंद्र के घर में नहीं गई हैं. वो उनसे अलग रहती हैं. ना ही उनकी बेटियां उस घर में कभी गई. दरअसल, हेमा मालिनी (Hema Malini) से ये धर्मेंद्र (Dharmendra) की दूसरी शादी थी.

बता दें कि इन दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया और फिर करीब आ गए. एक इंटरव्यू में हेमा ने खुद बताया था कि जब वो शूटिंग पर जाती थीं तो उनके पिता भी सेट पर साथ होते थे ताकि धर्मेंद्र उनके करीब ना आ पाएं. इसके अलावा हेमा की मां भी सेट पर अपनी बेटी पर नजर रखती थीं. लेकिन इन सबके बावजुद हेमा और धर्मेंद्र ने सबकुछ पीछे छोड़ते हुए 1980 में शादी कर लिया था. Read More – Blue Tea है बेहद फायदेमंद, माईग्रेन के दर्द को करता है ठीक, डाइबिटिज करे कंट्रोल …

धर्मेंद्र की फर्स्ट फैमिली से दूर रहीं हेमा

हेमा मालिनी (Hema Malini) से पहले धर्मेंद्र ने प्रकाश कौर से पहली शादी किया था और चार बच्चों के पिता भी थे. शादीशुदा और चार बच्चों के पिता होने के बावजूद धर्मेंद्र का दिल हेमा पर आ गया और उन्होंने उन्हें अपनी दूसरी पत्नी बना लिया. हालांकि, धर्मेंद्र ने अपनी पहली पत्नी को तलाक नहीं दिया और ना ही अपने चारों बच्चों की परवरिश से साथ खींचे.

लेकिन, धर्मेंद्र ने हेमा से शादी के बाद उनके लिए एक घर खरीदा और अपनी पहली फैमिली और पत्नी से उन्हें दूर रखा. हेमा की बायोग्राफी में भी इस बात का जिक्र है कि धर्मेंद्र के पहले घर में हेमा या उनकी बेटियों के कदम कभी नहीं पड़े. हालांकि बस एक बार ये परंपरा जरुर टूटी थी जिसे ईशा देओल ने तोड़ा था. Read More – Body को गर्म रखने के लिए पिएं ये Drinks, तेज ठंड में मिलेगी राहत …

ईशा ने तोड़ी थी परंपरा 

दरअसल में 2015 में धर्मेंद्र के भाई अजीत देओल की तबियत काफी खराब थी और वह ईशा और अहाना से मिलना चाहते थे. वो दोनों के करीब थे ऐसे में ईशा उन्हें देखने के लिए धर्मेंद्र के घर गईं. अजीत देओल से ईशा को सनी देओल ने मिलवाया था और इस दौरान वह प्रकाश कौर से भी मिली थीं. प्रकाश कौर बहुत ही गर्मजोशी से ईशा से मिली थीं और उन्होंने एक्ट्रेस को काफी दुलार भी किया था.