कोटा. राजस्थान के कोटा में सरेराह फायिरंग होने से हड़कंप मच गया है। यहां बाइक सवार बदमाशों ने दो लोगों पर गोलियां चलाकर उन्हें घायल कर दिया है। घटना विज्ञान नगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार दोपहर की है। बाइक सवार दो बदमाशों ने आपसी रंजिश को लेकर पिस्टल से दो लोगों पर चार-पांच फायर कर दिए। दोनों गोली लगने से घायल हो गए। उन्हें तलवंडी स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

A revolver held by two anonymous hands is fired on a black background.

आईसीयू मे भर्ती कराया गया
एएसआई सतवीर सिंह ने बताया कि विज्ञान नगर की झाडू बस्ती निवासी दिनेश उर्फ मोनू व खुशाल बस्ती में चने वाले के चबूतरे पर बैठे थे। दोपहर चार बजे करीब वहां से बाइक सवार दो बदमाश गुजरे। बाइक पर पीछे बैठे करण ने पिस्टल से खुशाल व दिनेश पर फायर कर दिए। एक गोली खुशाल के हाथ पर लगी, जबकि दिनेश के पीठ पर गोली लगी। वारदात के बाद आरोपी भाग गए।

हत्या के कारण आपसी रंजिश
एक साल पहले दिनेश उर्फ मोनू के चाचा के लड़के पीयूष ने करण के चाचा जीतू की हत्या कर दी थी। इस प्रकरण में पीयूष जेल में है। इस मामले में दोनों परिजनों के लोगों के बीच रंजिश चल रही है। इसी रंजिश का बदला लेने के लिए करण ने दिनेश और खुशाल पर चार-पांच फायर कर दिए।