हेमंत शर्मा, इंदौर। बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के मध्यप्रदेश दौरे को लेकर चुटकी ली है। उन्होंने कहा कि देखना होगा दोनों छोरे मिलकर क्या करते हैं। पहले दोनों छोरे एक साथ उत्तर प्रदेश गए थे, खटिया पर लेटे थे। जिसमें से एक छोरा कन्याकुमारी से लेकर कश्मीर की यात्रा (Bharat Jodo Yatra) कर रहा है, वहीं दूसरा मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) आ रहा है। दोनों अलग-अलग घूम रहे है। अब देखना होगा इसके बाद क्या परिणाम आते है।

नेतृत्व परिवर्तन को लेकर कही ये बात

वहीं नेतृत्व परिवर्तन और खुद के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि सुगबुगाहट बने रहना चाहिए, जब प्रदेश अध्यक्ष बनूंगा तब आप बधाई दीजिएगा। राजनीति में सुगबुगाहट नहीं, तो फिर राजनीति कैसी इसलिए सुगबुगाहट होते ही रहना चाहिए।

MP की सियासतः बड़वानी चुनावी सभा में सीएम शिवराज बोले- कांग्रेसी तुम हाथ मत जोड़ो, जनता से माफी मांगो

गांधी और गोडसे फिल्म (Gandhi Godse) के ट्रेलर को लेकर कहा कि पहले एक बार फिल्म के थीम की जानकारी लगे उसके बाद कोई प्रतिक्रिया देना चाहिए। क्योंकि गांधी और गोडसे है, इसलिए कांग्रेस को एक विषय मिल गया है।

दिग्विजय सिंह और सीएम शिवराज को बताया गुरु

कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) और सीएम शिवराज (CM Shivraj) की मुलाकात पर कहा कि दोनों से अलग अलग चर्चा कर लूंगा। उन्होंने दिग्विजय सिंह और सीएम शिवराज सिंह चौहान को गुरु बताया है।

मिशन 2023: BJP के कद्दावर नेताओं के बेटों में पोस्टर वॉर, टिकट की दावेदारी में BJP का फॉर्मूला बन रहा रोड़ा, कांग्रेस का दावा- Poster War से मिलेगा फायदा

बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर के बयान पर किया पलटवार

रामचरित मानस पर बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर के विवादित बयान को लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि शिक्षा मंत्री का बयान बेहद मूर्खतापूर्ण है। उनके इस बयान की निंदा करता हूं। इस विषय पर बिहार के मुख्यमंत्री की भी निंदा करूंगा। इसके साथ ही कैलाश विजयवर्गीय ने जेडीयू नेता शरद यादव (JDU leader Sharad Yadav) के निधन पर दुख जताते हुए कहा कि वह संयुक्त विपक्ष के प्रेरणा के केंद्र थे।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus