Punjab News. मंडियानी गांव में 8 जनवरी की रात झुग्गी में आग लगने से झुलसे 4 बच्चों में एक की इलाज दौरान मौत हो गई है. बता दें आग लगने में झुलसे 4 बच्चों को पीजीआई अस्पताल चंडीगढ़ में भर्ती किया गया था, जिसमें से प्रवीण कुमार (11 वर्ष) की बीती रात मौत हो गई. एएसआई परमजीत सिंह ने मृतक के चाचा राज कुमार के बयान के आधार पर धारा 174 के तहत कार्रवाई कर चंडीगढ़ में पोस्टमार्टम कराकर शव वारिसों को सौंप दिया है.

जानकारी के मुताबिक प्रवासी मजदूर भूदन कुमार जो पंच मनदीप सिंह की मोटर पर झोंपड़ी में रह रहा था, 8 जनवरी की रात करीब 9 बजे उसकी पत्नी सुनीता अपने 7 बच्चों को घर पर बिठाकर पति का इंतजार कर रही थी कि अचानक एक दीया गिरा और झुग्गी में आग लग गई. इस दौरान उसने अपनी चार महीने की बेटी इंदु को बाहर निकाल लिया, लेकिन उसके 4 लड़के और 2 लड़कियों समेत 6 बच्चे झुलस गए.

मौत से जूझ रहीं तीन जिंदगी

इनमें मोहन उर्फ ​​बृजू और शुक्रा की चंडीगढ़ के सरकारी अस्पताल में मौत हो गई और चार बच्चों को गहन चिकित्सा के तहत पीजीआई अस्पताल में भर्ती कराया गया. जिनमें से प्रवीण (11 साल) की मौत 13 जनवरी की रात लोहड़ी की रात हुई, जबकि एक लड़का अमनू और 2 लड़कियां राधिका और कोमल जिंदगी की मौत से जूझ रहे हैं, जिसकी हालत भी गंभीर बताई जा रही है.