शरद पाठक, छिंदवाड़ा। मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा (Chhindwara) पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ (PCC Chief Kamal Nath) ने गौरीशंकर बिसेन पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि अधिकारियों से बदसलूकी करना उनकी पुरानी आदत है। वहीं इंदौर (Indore) में आयोजित इन्वेस्टर्स समिट (Investors Summit) पर भी सवाल उठाया है। कमलनाथ ने कहा कि इसके पहले भी पांच बार इस तरह की घोषणाएं हो चुकी हैं। बड़े-बड़े दावे भी किए गए हैं, लेकिन आप रिकॉर्ड उठाकर देख लीजिए की कोई इन्वेस्टमेंट नहीं आया है।

पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि इस इन्वेस्टर समिट में लाखों करोड़ों रुपये के आने का दावा किया जा रहा है। जिसमें मध्य प्रदेश को केवल 0.3% यानी आधा परसेंट से भी कम हिस्सा मिला है। लेकिन यहां कोई इन्वेस्टमेंट (investment) नहीं आने वाला, जब तक की विश्वास का माहौल नहीं बनता है।

मिशन 2023: BJP के कद्दावर नेताओं के बेटों में पोस्टर वॉर, टिकट की दावेदारी में BJP का फॉर्मूला बन रहा रोड़ा, कांग्रेस का दावा- Poster War से मिलेगा फायदा

गौरीशंकर बिसेन पर साधा निशाना

इसके साथ ही उन्होंने पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष गौरीशंकर बिसेन (Gaurishankar Bisen) पर जमकर निशाना साथा है। छिंदवाड़ा में अधिकारियों से अभद्र व्यवहार पर उन्होंने कहा कि यह उनकी मानसिकता और उनकी सोच को दर्शाता है। उनकी मानसिकता खासतौर पर आदिवासी वर्ग के खिलाफ है। कमलनाथ ने कहा कि लोगों को यह समझना होगा कि किस तरह से भाजपा शासनकाल में उनके नेता अधिकारियों के साथ कैसा व्यवहार करते हैं।

BJP राष्ट्रीय महासचिव कैलाश ने अखिलेश और राहुल पर कसा तंज: कहा- पहले दोनों छोरे एक साथ UP गए थे, अब अलग-अलग घूम रहे हैं, देखना होगा क्या परिणाम आएगा

बता दें कि पिछड़ा वर्ग कल्याण आयोग के अध्यक्ष और पूर्व मंत्री गौरीशंकर बिसेन एक बार फिर सुर्खियों में हैं। उन्होंने बालाघाट (Balaghat) आरटीओ अनिमेष गढ़पाले को सार्वजनिक रूप से गालियां दीं हैं। जिसका वीडियो भी सामने आया है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus