हमीरपुर. 22 साल के युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. युवक ने अपने व्हाट्सएप पर स्टेटस लगाया जिसमें उसने लिखा कि  ‘तंग ना कर ऐ जिंदगी… तेरी कसम हर जगह से हारा हूं मैं’. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और मामले की जांच शुरू की.

बताया जा रहा है कि मृतक जालौन का रहने वाला था और यहां पर किराए के कमरे में रहता था. मकान मालिक ने पुलिस को बताया कि युवक मोबाइल नेटवर्क कंपनी के सेंटर में काम करता था. मृतक के भाई पुनीत का कहना है कि  पिछली शाम उसकी भाई से फोन पर काफी देर बात हुई थी. लेकिन उसे बिल्कुल भी ऐसा नहीं लगा कि वह अपनी जान दे देगा. वह दो भाइयों में सबसे बड़ा था और उसकी शादी भी नहीं हुई थी.

इसे भी पढ़ें – पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर पति ने की खुदकुशी, बिस्तर पर पड़ी थी महिला की लाश, पंखे से लटका था युवक का शव, साढ़े 3 माह पहले हुई थी शादी

स्थानीय लोगों ने बताया कि सुबह प्रद्युम्न मॉर्निंग वॉक पर गया था. वापस आने के बाद लगभग 7 बजे उसने व्हाट्सएप पर स्टेटस लगाया और फांसी के फंदे पर झूल गया. हर किसी के मन में एक ही सवाल बार-बार आ रहा है कि प्रद्युम्न ने ऐसा स्टेटस क्यों लगाया और आत्महत्या क्यों की. वहीं पुलिस इस मामले की गहराई से जांच कर रही है. मृतक के फोन को जब्त कर खुदकुशी की वजह को पता लगाने की कोशिश कर रही है. 

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक