जयपुर. राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक युवक का किडनैप कर 2 लाख रुपए की फिरौती मांगने का मामला सामने आया है। बदमाश युवक को रातभर गाड़ी में घूमाते रहे पैसे नहीं देने युवक की कपड़े उतरवाकर उसकी जमकर पिटाई भी कर दी। किडनैपर्स ने 58 हजार रुपए वसूलने के बाद जल्द 1.50 लाख का बंदोबस्त करने की बात कहकर उसे छोड़ा।

पार्टी के नाम पर कमरे में बुलाया
पुलिस ने बताया कि गंगापुर सिटी सवाई माधोपुर निवासी विष्णु मीणा (25) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। वह अशोक विहार जगतपुरा में रहता है। 15 जनवरी की रात करीब 7:30 बजे दोस्त अखिलेश मीणा ने उसे कॉल कर जन्मदिन की बधाई दी। पार्टी करने की कहकर खुद के कमरे पर बुलाया। कमरे पर जाने पर अखिलेश के साथ मनोज मीणा, नेहरू मीणा और शौतान मीणा मिले। क्रेटा गाड़ी में बैठकर पांचों वहां से निकले गए।

कार में कर दिया नंगा
युवक ने पुलिस को बताया कि चारों ने उसे गाड़ी में बैठाकर शराब पिलाई। जिसके बाद चलती कार में मारपीट कर कपड़े खुलवा दिया। नंगा कर उसके साथ अश्लील हरकत की। फोन से 8 हजार रुपए निकाल लिए। उसका किडनैप कर कार में शराब पार्टी करते हुए रातभर जयपुर में घूमते रहे। कार में नंगा कर उसके साथ मारपीट कर 2 लाख रुपए की डिमांड की।

जान से मारने की धमकी
पीडि़त ने भाई को कॉल कर 50 हजार रुपए मांगवाकर दिए। सोमवार सुबह 9 बजे दूसरी कार से प्रताप नगर थाने के पास उसे छोड़ा गया। धमकाया कि 1.50 लाख रुपए की ओर व्यवस्था कर लेना, नहीं तो जान से मार देंगे। जिसके बाद प्रताप नगर थाने में पीडि़त ने नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।