उन्नाव. भाजपा सासंद साक्षी महाराज का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ऑडियो में बेटी के लिए न्याय मांग रहे पिता सांसद के दरवाजे पर ही आकर जान देने की बात कही तो साक्षी महाराज ने कहा कि यहां मत मरो, मरना है तो डीएम के यहां जाकर मरो.

बता दें कि 10 फरवरी 2022 को पूर्व सपा मंत्री फतेह बहादुर सिंह के आश्रम के सेफ्टिक टैंक में पीड़ित परिवार की युवती का शव पुलिस ने बरामद किया था. परिजनों की तहरीर पर सदर कोतवाली में मंत्री के बेटे राजोल सिंह व अशोक सिंह और आश्रम के पंडित आदि के खिलाफ केस दर्ज किया गया था. आरोपियों को जेल भी भेजा गया था. उस दौरान जिला प्रशासन ने पीड़ित परिवार को 25 लाख रुपए मुआवजा, सरकारी नौकरी व पक्का आवास देने का आश्वासन दिया था. करीब एक साल होने के बाद कोई मांग पूरी नहीं हुई. न्याय पाने के लिए पीड़ित पिता डीएम से लेकर सदर विधायक के आवास के कई चक्कर काट चुका है.

इसे भी पढ़ें – साक्षी महाराज ने जनसंख्या नियंत्रण कानून को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- एक ही पत्नी रखने की होगी व्यवस्था

कोई सुनवाई नहीं हुई तो फोन कर सांसद साक्षी महाराज से इंसाफ मांगा. पीड़ित परिवार ने कहा कि यदि हमें इंसाफ नहीं मिला तो हम आपके घर आकर मर जाएंगे. इस पर सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि मरना है तो डीएम के यहां मरो. आश्वासन तो वहां से मिला है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक