शब्बीर अहमद, भोपाल। भारत जोड़ो यात्रा की तर्ज पर कांग्रेस पिछड़ा वर्ग विभाग (Congress Backward Classes Department) ‘‘मिले कदम- जुड़े वतन’’ राहुल-कमलनाथ संदेश यात्रा निकलेगा। मध्य प्रदेश में 1464 किलोमीटर की पदयात्रा होगी। कल इस यात्रा को हरी झंडी दिखाकर पीसीसी चीफ कमलनाथ (PCC Chief Kamal Nath) रवाना करेंगे।

शराबी शिक्षक पर कार्रवाई: शिक्षा विभाग के अधिकारियों ने किया सस्पेंड, कल वायरल हुआ था VIDEO

यात्रा के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता अस्पताल और छात्रावास में भी जाएंगे। यात्रा में देश में बढ़ रही भुखमरी, महंगाई, बेरोजगारी, किसान, मजदूरों जैसे मुद्दों पर लोगों को जागरूक करेंगे। साथ ही यात्रा में पदयात्रा, यात्रा, नुक्कड़ सभा, जनसंपर्क, गांधी चौपाल, हाथ से हाथ जोड़ों अभियान, सभा और ओबीसी, एससी, एसटी, अल्पसंख्यक समाज के प्रतिनिधियों और सामाजिक कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे।

खूंखार भालुओं का आतंक: लकड़ी लेने जंगल गए युवक पर किया हमला, हाथ और प्राइवेट पार्ट में आई चोट, इधर कुएं में गिरा भालू, दहशत में ग्रामीण

बता दें कि मध्य प्रदेश में इसी साल नवंबर में विधानसभा चुनाव होने हैं। इससे पहले कांग्रेस जनता के बीच अपनी पकड़ बनाने में जुट गई है। कांग्रेस लगातार कई कार्यक्रम कर लोगों से जुड़ने का प्रयास कर रही है।

VIDEO: 2 युवकों की बेरहमी से पिटाई, 4 बदमाशों के खिलाफ FIR, खंडवा में युवक की पिटाई मामले में मुस्लिम समाज ने की कार्रवाई की मांग

MP पीएससी ने जारी किया 2023 एग्जाम कैलेंडरः परीक्षाओं की संभावित तारीख घोषित, देखें सूची

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus