IND vs NZ ODI in Raipur: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में 21 जनवरी को पहली बार अंतरराष्ट्रीय वनडे मैच का आयोजन होने जा रहा है. इसमें भारत की टीम रायपुर में न्यूजीलैंड से भिड़ेगी. रायपुर में पहली बार शहीद वीर नारायण अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम का आयोजन किया जा रहा है.

इसमें हिस्सा लेने के लिए भारत और न्यूजीलैंड की टीमें कल शाम रायपुर पहुंचेंगी. दोनों टीमें एक ही विमान से आएंगी. एयरपोर्ट से खिलाड़ी सीधे जीई रोड स्थित होटल मैरियट के लिए रवाना होंगे.

भारतीय टीम दिनांक:-19.01.2023 समय:-04:35 उड़ान संख्या 9110 (स्पाइसजेट) से आ रही है। न्यूजीलैंड की टीम दिनांक:-19.01.2023 समय:-04:35 उड़ान संख्या 9110 (स्पाइसजेट) से पहुंचेगी.

होटल और स्टेडियम में बड़ी तादाद में जवानों को तैनात किया जा रहा है. आईजी आरिफ शेख को सुरक्षा प्रभारी बनाया गया है. वहीं, सोमवार से ही अलग-अलग जिलों से दो दर्जन से ज्यादा एडिशनल एसपी, डीएसपी, सीएसपी बुलाए जा चुके हैं.

पुलिस कल क्रिकेट टीम के आने से पहले फुल ड्रेस रिहर्सल करेगी. रायपुर पहली बार एक दिवसीय क्रिकेट मैच का आयोजन कर रहा है. इसलिए पुलिस अधिकारी सुरक्षा को लेकर सतर्क हैं. वैसे सुरक्षा को लेकर बीसीसीआई के भी अपने निर्देश होते हैं.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus