कुमार इंदर,जबलपुर। सीएम शिवराज सिंह चौहान बुधवार को जबलपुर में जनसंवाद कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने जनप्रतिनिधियों एवं जनता से संवाद किया। सीएम ने कहा कि जबलपुर का प्राचीन इतिहास, परंपराएं, जीवन मूल्य, जबलपुर का योगदान और यहां के संस्कार अतुल्य और अमूल्य है। इसलिए इसे संस्कारधानी कहा जाता है।

नगर निगम परिसर बना अखाड़ा: बीजेपी पार्षद और इंजीनियर के बीच हुआ विवाद, थाने पहुंचा मामला, देखिए VIDEO

सीएम ने कहा कि जबलपुर विकास के नए आयाम छू रहा है, फिर भी यहां बहुत कुछ हो सकता है। मैंने तय किया कि इस बार गणतंत्र दिवस पर अपने प्राणों से प्यारा राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा झंडा मैं जबलपुर में फहराऊंगा। लेकिन उसके पहले हम सब मिलकर जबलपुर को और आगे ले जाने का संकल्प करें। इस बार गणतंत्रत दिवस को हम सभी मिलकर पूरे उत्साह के साथ मनाएंगे। हम जबलपुरवासी सरकार के साथ मिलकर जबलपुर को एक नई ऊंचाई पर ले जाएंगे। विकास की दृष्टि से जबलपुर को उद्योग, निवेश, पर्यटन, रोजगार और रेडीमेड गारमेंट्स सेक्टर मेंं काफी आगे ले जा सकते हैं।

बहारों फूल बरसाओ, नेता जी आए हैं..: MP में अफसर ने टोकनी लेकर कर्मचारियों की पुष्प वर्षा में लगा दी ड्यूटी

सीएम ने कहा, जबलपुरवालों हम सब इंदौर के साथ स्वच्छता में स्वस्थ स्पर्धा करें। जब इंदौर जनसहयोग से स्वच्छता में सिरमौर बन सकता है, तो जबलपुर क्यों नहीं। इंदौर में इंवेस्टर समिट में निवेश जबलपुर के लिए भी आया है।

‘मिले कदम-जुड़े वतन’: राहुल-कमलनाथ संदेश यात्रा को कल पीसीसी चीफ दिखाएंगे हरी झंडी

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus