Punjab News. पंजाब में भारत जोड़ो यात्रा के आखिरी दिन पठानकोट में गुरुवार को जनसभा हुई. जिसमें राहुल गांधी ने केंद्र पर जोरदार निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आज देश में डर का माहौल बनाकर नफरत फैलाई जा रही है. उन्होंने मीडिया को लेकर कहा कि न्यूज चैनलों में आजकल मुद्द नहीं केवल नरेंद्र मोदी का चेहरा ही दिखता है. रैली में राहुल गांधी के साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और राजस्थान के CM अशोक गहलोत भी शामिल हुए.

राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि भाजपा लोगों को डराकर उनकी तपस्या का फल 2-3 अरबपतियों को दिया जा रहा है. डर का माहौल बनाकर नफरत फैलाई जा रही है. गलत जीएसटी, नोटबंदी, किसान को खाद की समस्या मीडिया में नहीं दिखती. असल मुद्दों पर ध्यान न जाए, इसलिए यह सब नहीं दिखाया जाता.

भारत जोड़ो यात्रा से घबराई भाजपा- खड़गे

रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि राहुल गांधी की यात्रा से भाजपा घबरा गई है. उन्हें देश की भलाई का कोई काम नहीं करना, उनका ध्यान सिर्फ चुनाव जीतने पर है. बीजेपी के लोग जहां भी जाएंगे, चुनाव की बात करेंगे. जनता के सवालों को लेकर जब हम संसद में खड़े होते हैं तो वे चर्चा के लिए तैयार नहीं होते. बहाना बनाकर सदन को स्थगित कर देते हैं. बाद में कहते हैं कि हम तैयार थे लेकिन कांग्रेस दिक्कतें पैदा करती है.

जम्मू-कश्मीर दाखिल होगी यात्रा

पंजाब में भारत जोड़ो यात्रा का आज आखरी दिन था. इसके बाद यात्रा जम्मू-कश्मीर में दाखिल हो जाएगी. जहां फ्लैग सेरेमनी होगी. जहां पंजाब के नेता झंडे को जम्मू-कश्मीर के कांग्रेस नेताओं को सौपेंगे. जम्मू-कश्मीर में ये यात्रा राख जफर तक जाएगी. भारत जोड़ो यात्रा का जम्मू-कश्मीर आखिरी पड़ाव है और 30 जनवरी महात्मा गांधी पुण्यतिथि पर समाप्त होगी.