कुमार इंदर, जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक युवती से शादी का प्रलोभन लेकर रेप का मामला सामने आया है। आरोपी किराये के कमरे में रखकर डेढ़ महीने से पीड़ता का शारीरिक शोषण कर रहा था। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

VIDEO: तेज रफ्तार बस ने बुआ और भतीजे को कुचला, दोनों की ऑन-द-स्पॉट हुई मौत

पीड़िता के अनुसार, आरोपी कोमल चौधरी उमरिया जिले का रहने वाला है। वह जबलपुर में बन रहे प्रदेश के सबसे बड़े फ्लाईओवर प्रोजेक्ट में काम करता है। सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक के जरिए उसकी दोस्ती कोमल चौधरी से हुई थी। दोस्ती के बाद चैटिंग होने लगी। बाद में आरोपी ने शादी का वादा कर शारीरिक संबंध बनाया। इसके बाद किराये के कमरे में रखकर डेढ़ महीने तक शारीरिक शोषण किया। इस बीच युवती भी उससे कई बार ये कहती रही कि चलो शादी कर लेते हैं। लेकिन आरोपी हाटता रहा।

बागेश्वर धाम पर नेता प्रतिपक्ष का हमला: गोविंद सिंह बोले- बिस्तर बांध क्यों भागे पंडित धीरेंद्र शास्त्री, प्रमाण के साथ जवाब दें, मैं पाखंड और ढोंग में कभी नहीं पड़ता

पीड़ित युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। बता दें कि प्रदेश में लगातार इस तरह के मामले सामने आ रहे हैं।

MP Accident: बाइक को रौंदते हुए घर में घुसी बारातियों से भरी बस, पिता-पुत्र की मौत, 5 घायल, इधर अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार ने दोड़ा दम

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus