कर्ण मिश्रा,ग्वालियर। पूरा देश आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है. इस आजादी के अमृत महोत्सव का जश्न हर कोई अपनी तरह से मनाने की कोशिश कर रहा है. आजादी के इस अमृत महोत्सव के प्रति लोगों में अलख जगाने के लिए स्ट्रीट सिंगर के नाम से मशहूर एक युवक ने अनोखा प्रयास किया है. स्कूटर से इंदौर टू दिल्ली का सफर कर 26 जनवरी को पहुंचेंगे.

दरअसल स्कूटर पर आँडियो सिस्टम के माध्यम से देशभक्ति के तराने सुना रहे यह इंदौर निवासी रोमी है, जो स्ट्रीट सिंगर के नाम से मशहूर हैं. रोमी आम लोगों को अमृत महोत्सव का महत्व समझाने और उनमें देशभक्ति का जज्बा पैदा करने के लिए स्कूटर से इंदौर टू दिल्ली तक का सफर तय कर रहे है. वह अपने इस सफर में जगह जगह रुककर लोगों को देशभक्ति के नगमे सुनाकर अमृत महोत्सव के महत्व को समझाकर लोगों को जागरुक कर रहे है.

MP: हिंदू लड़की के साथ आधी रात को नशा खोरी और अश्लील हरकत करते पकड़ाए मुस्लिम युवक, धारदार चाकू लहराते VIDEO भी आया सामने

दो दिन पहले इंदौर से निकले रोमी अभी ग्वालियर शहर में है. ग्वालियर में चौराहों पर देशभक्ति के तराने गाते देख और उनके इस उद्देश्य को जानकर हर कोई उनके इस जज्बे को सलाम कर रहा है. रोमी का मानना है कि स्कूटर से सफ़र करने में वह दिल्ली 2 से 3 दिन में पहुंच सकते थे, लेकिन उनका उद्देश्य इस पूरे सफर में ग्राम, शहर, कस्बे में अमृत महोत्सव के प्रति लोगों जागरूक करना है. वह दिल्ली में 26 जनवरी के गणतंत्र दिवस कार्यक्रम तक अपने इस अभियान को जारी रखेंगे, ताकि ज्यादा ज्यादा लोगों में देशभक्ति की अलख जगा सके.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus