प्रतीक चौहान. रायपुर. बेगानी शादी में डीजे से परेशान दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे जोन कए आरपीएफ के बड़े साहब ने इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया. हालांकि इसकी कॉपी अभी तक किसी के पास मौजूद नहीं है. लेकिन पूरे आरपीएफ महकमे में इस बात की चर्चा है कि उक्त इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया गया है. पूरा मामला बिलासपुर का बताया जा रहा है.

 सूत्र बताते है कि कल रात करीब 11 बजे रेलवे कॉलोनी में किसी की शादी थी और वहां डीजे बज रहा था. बड़े साहब ने इंस्पेक्टर को मौके में जाकर उसे बंद करवाने का फरमान दिया. सूत्र बताते है कि इंस्पेक्टर ने खुद न जाकर स्टॉफ को मौके पर भेज दिया. इस बात की जानकारी बड़े साहब को लग गई और उन्होंने सीधे सस्पेंशन का फरमान सुना दिया. हालांकि कुछ सूत्र ये भी कह रहे है कि इंस्पेक्टर बिना सूचना के जोन से बाहर थे. हालांकि कितने किलोमीटर वे जोन से दूर थे इसकी जानकारी अभी तक नहीं मिली है.

बता दें कि ये वहीं आरपीएफ है जहां साहब सैलून लेकर निरीक्षण के बहाने परिवार को पिकनिक ले जाते है. मैच देखने जाना हो तो बिना वर्दी के थाने में निरीक्षण कर फीता काट ले. लेकिन यदि बड़े साहब का रात 11 बजे डीजे बंद करवाने का फरमान नहीं माना तो सीधे सस्पेंशन. हालांकि इस पूरी कार्रवाई से तमाम आरपीएफ अधिकारियों में रोश है.