हेमंत शर्मा,इंदौर। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म पठान (Pathan film release) थिएटर्स में रिलीज होने के बाद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया था. इसी दौरान इंदौर (Indore) में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पैगंबर मोहम्मद साहब के खिलाफ आपत्तिजनक नारे लगे थे. इस मामले में मुस्लिम समुदाय ने विरोध जताते हुए चंदन नगर थाने का घेराव किया था. अब पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर 4 बजरंगियों को गिरफ्तार कर लिया है.

इंदौर में लगे ‘सिर तन से जुदा’ के नारे: बजरंग दल के विरोध में मुस्लिम युवकों ने की नारेबाजी, VIDEO वायरल

दरसअल बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पैगंबर मोहम्मद (prophet mohammed) साहब के खिलाफ आपत्तिजनक नारेबाजी की थी. जिसको लेकर बुधवार को मुस्लिम समुदाय ने बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज करने को लेकर थाने का घेराव किया था. इसके साथ ही सदर बाजार थाना क्षेत्र में भी मुस्लिम समाज ने चक्का जाम किया. एफआईआर दर्ज करने की मांग के बाद पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया था.

पठान फिल्म के विरोध के दौरान ‘मोहम्मद’ शब्द का इस्तेमाल: नाराज मुस्लिम समाज ने थाने का घेराव कर किया चक्का जाम, FIR दर्ज, देखें VIDEO

इंदौर पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र ने छतरीपुरा पुलिस को मामला दर्ज कर गिरफ्तारी के निर्देश दिए थे. देर रात पुलिस ने नारेबाजी करने वाले 4 बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया है. इंदौर पुलिस कमिश्नर ने आम जनता से अपील की है कि सोशल मीडिया पर भड़काऊ मेसेज या ऐसे मेसेज डाले जाते हैं. जिससे शहर की फिजा खराब होती है. ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

MP: स्कूल में झंडा फहराने जा रहे दलित सरंपच पर फायरिंग, ग्रामीणों ने बदमाश को पकड़कर पीटा, कुछ आरोपी फरार

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus