बिलासपुर. नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बेटे पर लगे दुष्कर्म के आरोप पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव का बड़ा बयान सामने आया है. अरुण साव का कहना है कि, साजिश रची गई है. कथित पीड़िता जांजगीर के रहने वाली है. घटना जांजगीर की बताई गई और उसकी एफआईआर रायपुर में हुई. जो किसी ना किसी षड्यंत्र की ओर इशारा करता है. भाजपा को न्यायालय और कानून पर पूरा भरोसा है.

बता दें कि छत्तीसगढ़ विधानसभा नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बेटे पलाश चंदेल के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है. रायपुर महिला थाने में FIR दर्ज हुई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. आरोप है कि नेता प्रतिपक्ष के बेटे पलाश चंदेल ने युवती को शादी का झांसा देकर दैहिक शोषण किया है, जिसके खिलाफ जांजगीर चांपा की एक युवती ने मामला दर्ज कराया है.

आरोप है कि पलाश और पीड़िता की दोस्ती फेसबुक के जरिए हुई थी. 2018 के बाद दोनों के बीच दोस्ती और गहरी हुई. आरोप है कि इसके बाद पलाश ने शादी का झांसा देकर पीड़िता से लगातार संबंध बनाए.

आरोप है कि वर्ष 2021 में जब पीड़िता गर्भवती हो गई तो गर्भपात की दवा देकर उसके बच्चे का गर्भपात करा दिया. इसके बाद दोनों के बीच कहासुनी बढ़ गई और अब पीड़िता ने पलाश के खिलाफ शिकायत की है.

सुरक्षा को लेकर सीएम को पत्र

इस मामले को लेकर पीड़िता ने मुख्यमंत्री को भी आवेदन दिया है. जिसमें पीड़िता ने इसे संज्ञान में लेते हुए परिवार की सुरक्षा के लिए हथियार बंद पुलिस व्यवस्था करने की अपील की है. पीड़िता ने आगे लिखा है कि- यदि मेरे परिवार के साथ कोई भी घटना घटित होती है तो इसके जिम्मेदारी पलाश चंदेल, नारायण चंदेल और शेखर चंदेल के साथ-साथ पूरी बीजेपी की होगी.