चूरू. मामूली विवाद में एक पति ने अपनी ही पत्नी की गर्दन काटकर हत्या कर दी। घटना चुरू जिले के भाडंग़ गांव की है। जहां गुरुवार को पानी के लिए तार लगाने की बात को लेकर कहासुनी के बाद पति ने पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर दी। आरोपी पति कमरा बंद कर फरार हो गया। दोपहर को मृतका का बेटा अपनी ढाणी में गया, जहां खेत में माता और पिता को नहीं पाकर कमरे में गया तो चारपाई पर खून से लथपथ मां का शव देखकर उसके होश उड़ गए।

महिला के भाई ने की पुलिस में शिकायत
पुलिस ने मृतका के भाई ओमप्रकाश की रिपोर्ट पर आरोपी कृष्ण कुमार( 42 ) के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर शुक्रवार सुबह पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजन को सौंप दिया। आरोपित पति कृष्ण कुमार गांव भाड़ंग की रोही में ढाणी में परिवार सहित रहता है। जिसने गुरुवार दोपहर 12 बजे पत्नी बिमला (40) के गर्दन, हाथ, पैर पर हथियार से वार कर हत्या कर दी।

विवाद के बाद हत्या
विवाहिता और आरोपित ने सुबह 10-11 बजे डिग्गी से खेत के फसल में पानी लगाना शुरू किया था। आरोपी पति बीच में किसी काम से बाइक लेकर कहीं चला गया। थोड़ी देर बाद जब खेत में वापस आया तो पानी के लिए बिजली के तार लगाने की बात को लेकर कहासुनी हो गई। बाद में तैश में आकर उसने पत्नी बिमला पर धारदार हथियार से हमला किया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।