सुपरस्टार एक्टर शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ ब्लॉकबस्टर हिट हो गई है. इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिया है. इसी बीच अपने कपड़ों को लेकर चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने ऐसा बयान दिया है जिसे सुनने के बाद शाहरुख और गौरी खान को भी गुस्सा आ जाए. बेबाक बयानबाजी के लिए सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद ने सुपरस्टार शाहरुख खान को शादी का प्रस्ताव दे दिया है. इस दौरान का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

“मुझे बायकॉट कर लो, पर शाहरुख को देख लो”

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ की सक्सेस के बीच उर्फी जावेद ने कहा कि “मुझे अपनी दूसरी बीवी बना लो शाहरुख.” दरअसल उर्फी जावेद से जब पापाराजी ने पूछा कि बायकॉट पठान के बारे में क्या बोलना चाहोगे आप? इस पर उर्फी जावेद ने कहा कि ‘मुझे बायकॉट करो पर प्लीज शाहरुख खान को देख लो आप लोग.’ Read More – Health Update : अचानक बिगड़ी Annu Kapoor की तबीयत, अस्पताल में कराया गया भर्ती, डॉक्टर्स की निगरानी में हैं एक्टर …

“आई लव यू शाहरुख, मुझसे शादी कर लो”

मीडिया ने जब पूछा कि शाहरुख खान के लिए अभी क्या बोलना चाहोगी आप? तो उर्फी ने कहा- यहां बोलकर भी क्या ही फायदा. वो देखेगा ही नहीं. जब मीडिया ने कहा कि देखेंगे ना. सब देखते हैं. तो उर्फी जावेद ने कहा “आई लव यू शाहरुख. मुझे अपनी दूसरी बीवी बना लो.” बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब उर्फी ने किसी सुपरस्टार को शादी का प्रस्ताव दिया है.

इससे पहले उर्फी जावेद ने रणवीर सिंह को भी शादी की प्रपोजल दे दिया था. उन्होंने कहा था कि वैसे तो दीपिका पादुकोण के बाद अब उसे क्या ही चाहिए होगा, लेकिन अगर कभी उसका दूसरी शादी करने का मन करे तो मैं तैयार हूं रणवीर. मालूम हो कि उर्फी जावेद रियलिटी टीवी शो बिग बॉस ओटीटी के बाद अब स्प्लिट्सविला में लोगों को एंटरटेन कर रही हैं. Read More – कैमरे के सामने फूट पड़ी राखी सावंत, कहा- मेरी कब्र में भी आओगे क्या …

बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट रही है ‘पठान’

बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई है. फिल्म ने सिर्फ 3 दिन में बेहिसाब रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं. फिल्म का पहले दिन का वर्ल्डवाइड कलेक्शन ही 106 करोड़ रुपए रहा था. दूसरे दिन फिल्म ने 113 करोड़ 60 लाख रुपए कमाए. सिर्फ 2 दिनों में फिल्म का कुल कलेक्शन 219 करोड़ 60 लाख रुपए हो चुका. भारतीय बॉक्स ऑफिस की बात करें तो फिल्म का ओपनिंग बिजनेस ही 70 करोड़ रुपए के आसपास बताया जा रहा है.