अजमेेर. राजस्थान के अजमेर के किशनगढ़ में गुर्जर समाज के जुलूस में शनिवार को जमकर बवाल हो गया। जुलूस के दौरान बिना अनुमति डीजे बजाने को लेकर इस कदर विवाद हो गया कि उग्र भीड़ ने बिना सोचे-समझे पुलिस पर पथराव कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार बिना अनुमति डीजे बजाने को लेकर जब पुलिस ने रोका तो कुछ युवाओं की भीड़ उग्र हो गई और पथराव कर दिया। पुलिस ने हल्का बल प्रयोग भी किया।

युवकों को समझाया
देवनारायण जयंती पर गुर्जर समाज की ओर से शनिवार दोपहर बारह बजे करीब शोभायात्रा सांवतसर स्थित गुर्जर छात्रावास से शुरू हुआ। जो मुर्दा गली, मुख्य बाजार, पेट्रोल पम्प होते हुए डज्ञक बंगले के पास पहुंचा। बीच रास्ते में एक डीजे शामिल किया गया, डीजे बजने पर पुलिस ने रोका तो भीड़ गुस्सा हो गई। कुछ लोगों ने पथराव कर दिया। इससे अफरा तफरी का माहौल हो गया। पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर भीड़ को खदेड़ा। बाद में गुर्जर समाज के लोगों ने बीच बचाव कर युवकों को समझाया और मामला शांत हो गया।

हुआ विवाद
जुलूस डाक बंगले से देवडूंगरी मंदिर पर पहुंचा। जुलूस में झांकियां भी शामिल थी। गुर्जर समाज के लोग नाचते गाते व जयकारे लगाते हुए चल रहे थे। देवसेना युवाअध्यक्ष गणेश गुर्जर ने कहा कि शांतिप्रिय जुलूस निकाला जा रहा था। इसी दौरान कोई डीजे लेकर आ गया। पुलिस ने रोका तो मामूली विवाद हो गया। समझाकर मामला शांत कर दिया।