एक लंबे समय के बाद आखिरकार बॉलीवुड एक्ट्रेस Priyanka Chopra की बेटी मालती का चेहरा लोगों के सामने आ गया है. मालती के वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. फोटोज देखने के बाद फैंस काफी खुश हो गए हैं. बेबी मालती बिल्कुल अपने पापा पर गई है.

बता दें कि फैंस ने पहली बार मालती को देख खूब प्यार बरसाया है. फैंस बेबी मालती की बहुत तारीफ कर रहे हैं और करें भी क्यों ना बेबी मालती हैं भी बेहद क्यूट. प्रियंका ने अभी तक एक भी बार अपनी बेटी मालती का चेहरा सोशल मीडिया के सामने नहीं लाया था, लेकिन अब उन्होंने अपनी बेटी की प्यारी सी तस्वीर शेयर की है. Read More – Cheese के बहुत ज्यादा सेवन से बचें, नहीं तो हो जाएंगे इस बीमारियों का शिकार …

Priyanka Chopra हाल ही में लॉस एंजिलिस में एक इवेंट अटेंड करने पहुंची थीं, जहां हसबैंड निक जोनस अपने भाइयों केविन और जो जोनस के साथ स्टेज पर नजर आ रहे थे. तीनों भाई स्टेज पर सामने थे और प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी को लेकर फर्स्ट रो में बैठी थीं.

बता दें कि इस पूरे इवेंट में Priyanka Chopra और निक जोनस की बेटी मालती ने पूरी लाइमलाइट ही चुरा लिया. प्रियंका ने दो पोस्ट एकसाथ किए हैं, जिसमें पहली पोस्ट में इवेंट की तस्वीर है और दूसरे में बेटी का वीडियो है. Read More – कैमरे के सामने फूट पड़ी राखी सावंत, कहा- मेरी कब्र में भी आओगे क्या …

बेबी ने लगाया हेयर बैंड

बेबी मालती जंपसूट पहनी हुई है और वह बेहद क्यूट लग रही हैं. फैंस कह रहे हैं कि बेबी मालती बिल्कुल अपने पापा के ऊपर गई हैं. उन्हें और भी क्यूट लुक देने के लिए प्यारा सा हेयर बैंड लगाया है जिससे वह बेहद खूबसूरत लग रही है.