शरद पाठक, छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छिंदवाड़ा (Chhindwara) जिले में गोंडवाना गणतंत्र पार्टी (Gondwana Gantantra Party) के मूलनिवासी सम्मेलन में एक नेता की पार्टी कार्यकर्ताओं ने भरे मंच पर ही जमकर पिटाई कर दी। साथ ही कार्यक्रम से भी भगा दिया, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

क्रूरता की हद पार! 7 पिल्लों को ‘जहर देकर मारा’, पशु प्रेमियों में आक्रोश, केस दर्ज

दरअसल, तामिया ब्लॉक के इटावा ग्राम में गोंडवाना गणतंत्र पार्टी का मूलनिवासी सम्मेलन चल रहा था, जिसमें गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के पूर्व विधायक प्रत्याशी सतीश नागवंशी समेत मंच पर कई पदाधिकारी भी मौजूद थे, इस दौरान मंच पर एक युवक ने भाषण देते हुए सतीश नागवंशी को पिछले चुनाव में कांग्रेस का समर्थक करने की बात कहकर अचानक मंच से उतारने की बात कहने लगा। जिसके बाद पार्टी के 10 से 12 कार्यकर्ता मंच पर चढ़ गए और सतीश नागवंशी की पिटाई करते हुए मच से उठाकर ले गए।

नर्स भर्ती पर्चा लीक मामले में CBI जांच की उठी मांग: सज्जन सिंह वर्मा का गंभीर आरोप, बोले- इसमें बीजेपी के कई नेता संलिप्त, जांच के बाद सामने आ जाएगा सच

बता दें कि पिछले विधानसभा चुनाव में सतीश नागवंशी गोंडवाना गणतंत्र पार्टी की तरफ से परासिया विधानसभा से प्रत्याशी थे, लेकिन उन्होंने आखिरी समय में कांग्रेस को समर्थन दे दिया था। इसी बात से नाराज गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सतीश नागवंशी को पार्टी को धोखा देने का आरोप लगाते हुए मंच पर ही जमकर पिटाई कर दी। घटना का वीडियो वायरल हुआ है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus