पीलीभीत. एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. शादी से ठीक पहले दूल्हा बारात से इसलिए भाग गया कि उसकी शादी उसकी प्रेमिका से न होकर किसी और लड़की से होने जा रही थी. दूल्हे के भागने के बाद दूल्हे के छोटे भाई ने घर की इज्जत मान मर्यादा रखने के लिए अपनी होने वाली भाभी से ही शादी कर ली. अब इस शादी की चर्चा पूरे क्षेत्र में हो रही है.

पूरा मामला पीलीभीत जिले का है. थाना बिलसंडा क्षेत्र के रहने वाले मावत तिवारी के बेटे की शादी 1 फरवरी को जिला बरेली में एक युवती से बारात घर में होनी थी. दोनों तरफ तैयारी पूरी हो चुकी थी. दुल्हन अपने दूल्हे राजा का बेसब्री से इंतजार कर रही थी. बाराती भी बस में बैठ गए थे बस दूल्हे का इंतजार था, लेकिन दूल्हा फेशियल कराने गया था पर वापस ही नहीं आया. फेशियल करा कर दूल्हा बारात को छोड़ पर अपनी प्रेमिका के पास भाग गया था. जब दूल्हा घर वापस नहीं आया, तो मजबूरन छोटे बेटे और दूल्हे के छोटे भाई को घोड़ी पर चढ़ा दिया गया. 

इसे भी पढ़ें – शादी समारोह में घुसी तेज रफ्तार कार, तीन की मौत, कई घायल, मचा हड़कंप

घरवालों ने दूल्हे की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाना बिलसंडा में रिपोर्ट दर्ज कराई थी और दूल्हे की तलाश जारी थी. फिर 8 फरवरी को गायब दूल्हा पुलिस को मिल गया, लेकिन अपनी प्रेमिका के साथ मिला. इस मामले में गांववालों में चर्चा है कि बड़े बेटे ने नाक कटवा दी तो छोटे बेटे ने इज्ज़त के खातिर खुद को भाई के प्यार के आगे कुर्बान कर दिया. इधर फरार युवक ने बरेली में रहने वाली प्रेमिका के साथ कोर्ट मैरिज कर ली. 

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक