गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक हैवानियत और रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक 59 वर्षीय दादा ने डेढ़ साल की बच्ची के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया है. बच्ची के पिता ने मामले को लेकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. फिलहाल पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

इसे भी पढ़ें- सनकी पति ने पत्नी की धारदार हथियार से काटकर की हत्या, खुद फांसी लगाकर की आत्महत्या की कोशिश

दरअसल, पूरा मामला गाजियाबाद के लोनी थाना बॉर्डर क्षेत्र के नए पुरा इलाके का है. यहां रहने वाला एक व्यक्ति जो कि डिलीवरी ब्वॉय का काम करता है, उसने पुलिस में शिकायत दी कि उसके ही पिता ने उसकी डेढ़ साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया.

इसे भी पढ़ें- मंत्री के स्वागत के लिए परीक्षा स्थगित करने का आरोप : कार्यक्रम में स्कूली बच्चों के जाने पर युवा आयोग के पूर्व सदस्य ने जताया ऐतराज

बताया जा रहा है कि जब आरोपी दादा अपनी पोती के साथ दुष्कर्म कर रहा था तभी पिता मौके पर पहुंच गया और उसने इसका विरोध किया. जिसके बाद उसने इसकी लिखित शिकायत की. हालांकि मौके से आरोपी दादा संतोष फरार हो गया था, लेकिन महज 16 घंटे के भीतर ही पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर उसे गिरफ्तार कर लिया.

मामले की गंभीरता को देखते हुए बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराया गया और बच्ची के पिता की शिकायत पर केस दर्ज किया गया. आरोपी दादा की उम्र तकरीबन 59 साल है और वह ऑटो चालक है.

इसे भी पढ़ें- Shahjahanpur News : कोर्ट में पेश हुए आजम खान, 28 साल पुराने मुकदमे में दिए गवाही

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक