सुशील खरे रतलाम। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रतलाम (Ratlam) जिले में बीती रात दीनदयाल नगर क्षेत्र में बर्थडे पार्टी (birthday party) के दौरान दो पक्षों में विवाद हो गया था. इस दौरान चाकूबाजी में एक युवक की मौत हो गई. मृतक सोहेल के परिजनों ने आरोपियों के मकान को तोड़ने की मांग को लेकर शव को मस्जिद में रखकर प्रदर्शन किया. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल आरोपी शंकर के मकान को बुलडोजर से तोड़ दिया. जिसके बाद परिजनों ने शव को कब्रिस्तान ले जाकर दफन किया.

दरअसल गुरूवार देर रात दीनदयाल नगर थाना क्षेत्र में आरोपी शंकर सहित तीन युवकों ने सोहेल और अजहर पर चाकू से हमला कर दिया था. जिससे सोहेल की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि घायल अजहर का इलाज इंदौर की अस्पताल किया जा रहा है. मृतक के परिजनों ने कहा हमारे लोगों के द्वारा जुर्म करने पर मकान तोड़ दिए जाते है. वैसे ही आरोपी के मकान को तोड़ने को परिजनों की मांग थी.

पन्ना टाइगर रिजर्व में बड़ी लापरवाही: 4 शावक और बाघिन को देखने पुलिया के दोनों ओर लगी जिप्सी की भीड़, जा सकती थी पर्यटकों की जान, देखिए VIDEO

जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के मकान को नेस्तनाबूद कर दिया. मामले पुलिस ने तीन नामजद और एक अन्य आरोपी को तत्काल गिरफ्तार कर लिया था. पुलिस का कहा कि अपराधी कोई भी ही कानून सबके किये बराबर है. कोई जाति धर्म वर्ग विशेष की बात नहीं. हत्या के आरोपी शंकर का बना अवैध मकान जमीदोंज कर दिया.

बर्थडे पार्टी के दौरान विवाद: चाकू गोदकर एक युवक की हत्या, एक गंभीर घायल, घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल

इस बात को लेकर परिजन संतुष्ट हैं, तो वहीं शहरवासियों ने राहत की सांस की. फिलहाल किसी भी घटना से निपटने के लिए कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी, एसपी अभिषेक तिवारी. एएसपी सुनील पाटीदार जिले के पुलिस बल के साथ रतलाम शहर में पेट्रोलिंग कर रहे हैं.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus