पप्पू खान,पिपरिया (नर्मदापुरम)। मध्यप्रदेश के नर्मदापुरम जिले से मां की परवरिश को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां बेटे ने अपनी मां को पहले जहर दिया, उसके बाद खुद भी जहर खा लिया. जानकारी लगने पर परिजन दोनों को अस्पताल ले गए, लेकिन रास्ते में ही बेटे की मौत हो गई. वहीं मां की हालत गंभीर है. जिसे जिला अस्पताल रेफर किया गया है. पुलिस अज्ञात कारणों का पता लगाने में जुट गई है. ये पूरा मामला पिपरिया के पास नाहरवाड़र ग्राम का है.

दरअसल, नाहरवाड़र गांव में रहने वाले 50 वर्षीय चंदन ने अपनी 75 वर्षीय मां को सल्फाश की गोली दी, फिर खुद गोली खा ली. परिजनों को इसकी जानकारी होने पर तत्काल मां-बेटे को अस्पताल ले गए. इस दौरान बीच रास्ते में चंदन की मौत हो गई, जबकि जयाबाई को अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल प्रशासन ने मामले की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं जयाबाई की हालात गंभीर होने से डाॅक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

खिल उठे चेहरे! IAS ने बेटी की शादी में बुजुर्गों और बेसहारा लोगों को VIP होटल में खिलाया खाना, अपने हाथों से परोसा भोजन और दिए गिफ्ट

इस पर स्टेशन रोड पुलिस ने मामला दर्ज कर उक्त मामले की पतासाजी में जुट गई है. वहीं मृतक चंदन के परिजनों से पुलिस पूछताछ कर रही है. उक्त मामले में डाॅक्टर ने बताया कि चंदन को अस्पताल लाने से पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी. शव का पीएम कर बाकी रिपोर्ट पेश किए जाएंगे. चंदन के मौत के बाद परिवार में मातम पसरा हुआ है. जबकि जयाबाई की हालत गंभीर बताई जा रही है. जहर खाने से अब तक जिले में कई लोगों की मौत हो चुकी है.

MP: बर्थडे पार्टी में चाकू घोंपकर युवक की हत्या, परिजनों ने सड़क पर शव रख किया हंगामा, प्रशासन ने आरोपी के मकान पर चलाया बुलडोजर

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus