Aligarh News. अलीगढ़ की शहर विधानसभा से विधायक रहे संजीव राजा का देर रात निधन हो गया. शहर के निर्वतमान विधायक संजीव राजा की शनिवार देर रात तबियत खराब हुई. परिजन उन्हें जिला अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

संजीव राजा के निधन से भाजपा ही नहीं पूरे अलीगढ़ में शोक की लहर दौड़ गई. दिवंगत संजीव राजा की अंतिम यात्रा आज दोपहर उनके निवास बारहद्वारी से महावीरगंज से अब्दुलकरीम चौराहा से फूल चौराहा से बड़ाबाजार से मदारगेट से आर्यसमाज मंदिर से अचल रोड से रामलीला मैदान से दुबे का पड़ाव चौराहा से मीनाक्षी पुल से आभा होटल रामघाट रोड से चंदनिया शवदाहगृह को जाएगी. इधर संजीव राजा की अंतिम यात्रा की तैयारी चल रही थी, उधर उनकी पत्नी और शहर विधायक मुक्ता संजीव राजा की तबीयत बिगड़ गई, उन्हें अमृत नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है.

इसे भी पढ़ें – पं. दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि आज : CM योगी ने दी श्रद्धांजलि, कहा- डबल इंजन सरकार उपाध्याय के सपनों को कर रही साकार

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख व्यक्त करते हुए कहा कि अलीगढ़ सदर से पूर्व विधायक संजीव राजा का निधन अत्यंत दुःखद है. मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं. प्रभु श्रीराम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान व शोकाकुल परिजनों को यह अथाह दुःख सहने की शक्ति दें.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक