बहराइच. आजकल कई लोग पैसे के लिए अपने ही रिश्तेदार को मौत के घाट उतार रहे हैं. बहराइच में नाती ने अपनी नानी से पैसा मांगा, जब नहीं दिया तो नाती ने वृद्धा नानी की दो साथियों के साथ मिलकर गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद जेवर लूटकर फरार हो गया. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. उनके पास से लूटे गए जेवर की बिक्री से बचे धन, वारदात में प्रयुक्त अपाची बाइक बरामद की गई है.

पूरा मामला खैरीघाट थाने का है. एसपी प्रशांत वर्मा ने बताया कि खैरीघाट थाने के बरदहा बाजार निवासिनी 77 वर्षीय पुष्पा रानी पत्नी नत्थाराम की लाश बुधवार की शाम छत के पंखे से फंदे के सहारे लटकती मिली थी. वृद्धा के पति की पहले ही मौत हो चुकी थी. वह छोटी बेटी पूनम के साथ रहती थी. परिस्थितियां खुदकुशी से हटकर लग रही थीं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला घोटकर हत्या की पुष्टि होते ही तहकीकात में गति आ गई.

इसे भी पढ़ें – दोस्त बना दुश्मन : उधार के पैसे मांगा तो चाकू से गला रेतकर उतारा मौत के घाट, हत्या के बाद पिता को फिरौती के लिए किया फोन

अपाचे बाइक सवार तीन युवक पुलिस की घेराबन्दी देख समर्पण कर दिया. इन तीनों की पहचान लखीमपुर जिले के खमरिया थाने के खमरिया पंडित निवासी हिमांशु गुप्ता, मुकुल मिश्रा, रामानुज शुक्ला के रूप में हुई. इनके पास से 88,100 रुपए व अपाची बाइक बरामद हुई. थाने में लाकर तीनों से गहन पूछताछ की गई जिसमें तीनों ने वृद्धा का गला घोटकर हत्या कर लाश पंखे से टांगकर खुदकुशी के षड़यंत्र की वारदात को कबूल कर लिया.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक