गाजीपुर. पैसे के लिए कई जगहों पर प्राइवेट स्कूलों की क्रूरता देखने को मिल रही हैं. यूपी के गाजीपुर स्थित प्राइवेट स्कूल में फीस नहीं भरने से नाराज शिक्षक ने 10वीं के छात्र की बुरी तरह पिटाई कर दी. पीटने के दौरान चश्मा पहनने वाले पीड़ित बच्चे की आंख में चश्मा धंस गया, जिससे छात्र की आंख फूट गई. गंभीर हालत में छात्र को स्थानीय डॉक्टरों ने बनारस के लिए रेफर कर दिया. स्कूल में छात्र को पीटे जाने का संबंधित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे उसकी क्लास के ही किसी बच्चे ने बनाया था.

मामला गाजीपुर के दुल्लहपुर थाना इलाके के मां शारदा चिल्ड्रेन पब्लिक इंटर कॉलेज का है. मां शारदा चिल्ड्रेन पब्लिक इंटर कॉलेज में 10वीं का छात्र रोहित प्रजापति रोज की तरह पढ़ाई करने के लिए स्कूल गया हुआ था. वो किसी कारण अपनी फीस नहीं जमा कर पाया था. छात्र से फीस वसूलने को लेकर शिक्षक संतोष छात्र को पीटने लगे. पिटाई के दौरान छात्र का चश्मा टूट कर उसकी आंख में घुस गया. इससे उसकी आंख फूट गई. पिटाई से छात्र लहूलुहान हो गया. इसके बाद घायल छात्र को अस्पताल ले जाया गया. वहीं घटना की जानकारी होते ही परिजन भी अस्पताल पहुंच गए. डॉक्टरों की सलाह और उसकी गंभीर हालत को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए परिजन उसको वाराणसी लेकर चले गए हैं. 

इसे भी पढ़ें – 11वीं के छात्र की पिटाई का Video वायरल, आरोपी सब-इंस्पेक्टर के खिलाफ केस दर्ज

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 10वीं में पढ़ने वाला रोहित प्रजापति स्कूल फीस नहीं भर पाया था, जिससे नाराज मास्टर ने उसे पहले तो बुरी तरह डंडे से पीटा और उसके बाद चेहरे पर कई थप्पड़ जड़े. थप्पड़ मारने के दौरान ही रोहित की आंख में चश्मा गड़ गया और उसे दिखना बंद हो गया.

डीएम बोले होगी जांच

वायरल वीडियो के सामने आने के बाद स्कूल के प्रिंसिपल बृजेश कुशवाहा ने घटना को स्वीकार करते हुए कहा कि ये सब गलती से हो गया है. वहीं वायरल वीडियो की जानकारी जब गाजीपुर की डीएम आर्यका अखौरी को मिली  तो उन्होंने इस मामले का संज्ञान लिया. साथ ही डीएम आर्यका अखौरी ने कहा कि अभी ये मामला मेरे संज्ञान में आया है. अगर ऐसा हुआ है, तो ये बहुत निंदनीय है. इस मामले में जांच की जाएगी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक