रायपुर. छत्तीसगढ़ तीरंदाजी संघ के उपाध्यक्ष कैलाश मुरारका ने प्रेस कांफ्रेंस की. उन्होंने कहा कि नई दिल्ली के यमुना स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में पांच दिवसीय एनटीपीसी फाइनल रैंकिंग टूर्नामेंट 9 से 13 फरवरी को हुआ. इस आयोजित प्रतियोगिता में भारतीय तीरंदाजी संघ के अध्यक्ष और केंदीय मंत्री अर्जुन मुंडा, दिल्ली प्रदेश के पूर्व BJP अध्यक्ष और वर्तमान सांसद मनोज तिवारी, दिल्ली के हीबीजेपी सांसद बिधूड़ी, दिल्ली प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा मौजूद रहे.

छत्तीसगढ़ के तीरंदाजी के उपाध्यक्ष कैलाश मुरारका और साई के हाई पर फारमेंस डायरेक्टर संजीव संयुक्त रूप से फाइनल टूर्नामेंट में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई. इसी दिन भारतीय तीरंदाजी संघ के एग्जीक्यूटिव कमिटी की बैठक भी आयोजित की गई थीं. इस कमेटी में संविधान में कुछ बातों को संशोधित किया गया. 2023 के राष्ट्रीय टूर्नामेंट के विषय में चर्चा की गई 2023 के टूर्नामेंट सब जूनियर राष्ट्रीय प्रतियोगिता छत्तीसगढ़ को आवंटित किया गया.

इसे भी पढ़ें – छत्तीसगढ़ तीरंदाजी टीम ने पुलिस महानिदेशक से की मुलाकात, DGP ने भविष्य के लिए दी शुभकामनाएं…

इस अवसर पर गोवा के चेतन, महाराष्ट्र से प्रमोद चंदुलकर, मध्यप्रदेश से विद्यार्थी सहित 10 प्रदेशों के एग्जीक्यूटिव मेंबर उपस्थित रहे. सभी ने अपनी बात रखी. अंत में सभी का साल-श्रीफल देकर दिल्ली प्रदेश आर्चरी एसोसिएशन ने स्वागत कर कार्यक्रम का धन्यवाद देते हुए कार्यक्रम की समाप्ति की घोषणा की.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक