CRIME NEWS: एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. जहां एक 20 वर्षीय युवती की मक्का के खेत में लाश मिली है. जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. हैरान करने वाली बात तो यह है कि उसके मुंह में कपड़ा ठुसा हुआ था. ऐसे में मौत की सुई किसी साजिश की ओर इशारा कर रही है. पुलिस मामला दर्ज कर मामले की गुत्थी सुलझाने में जुट गई है.

बता दें कि, जिस लड़की की लाश मिली है वह शनिवार से लापता थी. जिसकी लगातार खोजबीन की जा रही थी. वहीं बड़ी जद्दोजहद के बाद युवती की लाश मक्के के खेत में आपत्तिजनक स्थिति में मिली. युवती के मुंह में आरोपियों ने कपड़ा ठूस रखा था. साथ ही उसके कान से खून बह रहा था. इतना ही नहीं युवती का पैर भी टूटा हुआ है. युवती का बुरा हाल देखकर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि उसके साथ रेप करके खूनी वारदात को अंजाम दिया गया है.

जानकारी के अनुसार, 20 वर्षीय युवती गूंगी थी. जिसके लापता होने पर परिजन उसे खोज रहे थे. वहीं इलाके में भी गुमशुदगी की खबर फैल गई थी. जिसके बाद सभी लोग पतासाजी में जुट गए. इसी दौरान किसी ने मृतक के परिजनों को जानकारी दी कि एक युवती की लाश मिली है. जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे और जो नजारा देखा उनकी आंखे फटी की फटी रह गई. युवती का हाल देख परिजनों ने तत्काल मामले की जानकारी पुलिस को दी.

परिजनों के अनुसार युवती बोल नहीं पाती थी. अब सवाल उठता है कि आखिर युवती मक्के के खेत में कैसे र किसके बुलाने पर पहुंची. जो कई सवाल खड़े कर रहा है. हालांकि, मामले की खुलासा तो अब तभी हो पाएगा जब पुलिस मामले की तहकीकात कर साजिश से पर्दा उठाकर मामले का खुलासा करे.

वहीं मामला सामने आने के बाद बिहार पुलिस युवती की लाश कब्जे में लेकर खोजबीन में जुट गई है. पुलिस मामले को लेकर हत्या की आशंका जता रही है. हालांकि, तथ्य सामने आने के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा.