कपिल शर्मा, हरदा। मध्यप्रदेश के हरदा जिले (Harda) से रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। दरअसल, वैलेंटाइन डे (Valentines Day) पर एक भाई ने अपनी 8 माह की गर्भवती बहन के साथ दुष्कर्म (Rape) किया। इस घिनौनी हरकत से जहां माता पिता तो कुंठित है ही, वहीं भाई बहन के अटूट रिश्ते को भी तार-तार कर दिया। समाज के लिए भी यह शर्मशार करने वाली घटना है।

जिला मुख्यालय से करीब 70 किलोमीटर दूर एक वनग्राम से भाई मेहमान बन कर बहन के घर ग्राम रन्हाई आया था। बहन के घर रात में रुका भी और सुबह जब जीजा खेत में मजदूरी करने गया तो भाई ने ही बहन के साथ झोपड़ी में घिनौना कृत्य किया। जिसकी शिकायत पीड़िता के परिजनों ने महिला थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने धारा 376 का मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

MP में अनोखा विरोध: ऐसा क्या हुआ की जीते जी ग्रामीण ने पहन लिया कफन, जानिए क्या है पूरा मामला

महिला थाने मे पदस्थ उप निरीक्षक किशन उईके ने बताया कि भाई मेहमानी पर 13 फरवरी को हरदा आया था। रात बहन के घर ही गुजारी सुबह जब जीजा खेत में मजदूरी करने गया, तो मौका देख भाई ने दुष्कर्म किया। बहन पूर्व से 8 माह से गर्भवती है।

MP में 18 साल बाद हत्यारा गिरफ्तार: 10 हजार का इनामी आरोपी काट रहा था फरारी, क्राइम ब्रांच ने महाराष्ट्र से किया अरेस्ट

बताया गया है कि आरोपी भी शादीशुदा है और उसकी 2 बेटियां भी है। मां छोड़ कर चली गई, तो दादा दादी ही भरण पोषण कर रहे थे। आरोपी भाई 4 वर्षों से बिना पत्नी के रह रहा है। फिलहाल आरोपी फरार चल रहा है, पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus