मंडला। मध्यप्रदेश के मंडला जिले (Mandla) से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां एक कंकाल (Skeleton) मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। जिसकी पहचान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरी लाल मरावी (Hari Lal Maravi) के रूप में हुई है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

मामला निवास थाना क्षेत्र (Niwas police station) का है। कंकाल की पहचान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरी लाल मरावी (Senior Congress leader Hari Lal Maravi) के रूप में हुई है। वहीं पुलिस ने बताया कि हरी लाल मरावी करीब 3 महीने से घर से लापता (Missing) थे। एक नवंबर 2022 को उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी, तभी से उनकी तलाश की जा रही थी।

MP कांग्रेस के पूर्व मंत्री के बिगड़े बोल: कलेक्टर को कहा- ‘उल्लू का पट्ठा’, मंत्री-मुख्यमंत्री का बताया चापलूस, VIDEO वायरल

जिसके बाद मंगलवार को हरी लाल का कंकाल निवास थाना क्षेत्र के बधिया तेंदू कोहरी के जंगल में मिला है। वहीं पुलिस ने कंकाल के पास से कपड़ा और कांग्रेस का गमछा भी बरामद किया है। हरी लाल मरावी निवास क्षेत्र के वरिष्ठ नेताओं में गिने जाते थे। वहीं अब निवास पुलिस हत्या, आत्महत्या समेत सभी पहलुओं पर मामले की जांच कर रही है।

MP: पुलिसकर्मियों ने मां-बेटी से की अभद्रता, पीड़िता ने लगाया गंभीर आरोप, VIDEO वायरल

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus