शंकर राय, बैतूल। मध्यप्रदेश के बैतूल जिले (Betul) की आठनेर नगर परिषद (Aathner Municipal Council) की तीन कांग्रेस पार्षद (Congress councilor) को पार्टी से निष्कासित (Expelled) कर दिया है। क्रॉस वोटिंग (cross voting) के चलते पार्टी ने 6 साल के लिए बाहर का रास्ता दिखाया है। तीनों ही महिला पार्षद है।

पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष रीता प्रदीप झोड़, रंजीता परेश मकरदे, प्रियंका सुनील राठौर शामिल है। तीनों महिला पार्षदों ने नगर परिषद चुनाव (city ​​council elections) में अध्यक्ष पद (president election) के अधिकृत उम्मीदवार के खिलाफ क्रॉस वोटिंग की थी। जिसके बाद प्रदेश कांग्रेस कमेटी (State Congress Committee) ने तीनों महिला प्रत्याशी को कारण बताओ नोटिस (notice) जारी किया था।

VD शर्मा ने मंच से SDM और TI को लगाई फटकार, VIDEO: कहा- स्कूल-कॉलेज और मंदिर के पास नहीं बिकनी चाहिए शराब, बुजुर्ग महिला ने की थी शिकायत

पार्टी ने इसपर स्पष्टीकरण मांगा था, जो समय पर प्राप्त नहीं हुआ। जिस पर प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष और संगठन प्रभारी राजीव सिंह (Rajeev Singh) ने तीनों पार्षदों को पार्टी से 6 साल के निष्कासित कर दिया है।

BJP विधायक का कांग्रेस प्रेम! नारायण त्रिपाठी बोले- 4 मार्च से पहले अर्जुन सिंह की मूर्ति का अनावरण करे सरकार, विकास यात्रा पर कसा तंज

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus