रेणू अग्रवाल, धार/ पप्पू खान, पिपरिया। मध्यप्रदेश के धार जिले (Dhar) में युवक और युवती का शव (dead body) पेड़ पर लटका मिला। खेत में शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। इधर नर्मदापुरम जिले (narmadapuram) के पिपरिया (Pipariya) में एक युवक का क्षत विक्षत हालत में शव मिला है। फिलहाल पुलिस दोनों ही मामलों की जांच में जुटी हुई है।

युवक युवती का पेड़ पर लटका मिला शव

धार जिले के धामनोद थाना क्षेत्र के गणेश मंदिर घाट क्षेत्र में एक युवक और युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही धामनोद थाना प्रभारी राजकुमार यादव, एसआई यदुवंशी और हेड कांस्टेबल मनीष चौधरी घटनास्थल पर पहुंचे। दोनों के शवों को धामनोद अस्पताल पहुंचाया। युवक की जेब से आधार कार्ड भी मिला है, जिसमें युवक का नाम अनिल सुनील जाधव उम्र 19 वर्ष निवासी कौडगांव (Maharashtra) बताया जा रहा है।

MP में आग का तांडव: 2 परिवारों के आशियाने जले, लाखों का सामान जलकर राख, प्रशासन से लगाई मदद की गुहार

वहीं घटनास्थल पर काली कलर की हीरो कंपनी की सीडी डीलक्स मोटरसाइकिल MH02FE7242 भी मिली है। फिलहाल युवक-युवती के मौत का कारण अज्ञात बताया जा रहा है। धामनोद पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

थाना प्रभारी राजकुमार यादव ने बताया कि युवक और युवती का शव फंदे पर लटका हुआ मिला है। संभवत मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है, युवक-युवती की गुमशुदगी (Missing) औरंगाबाद जिले (Aurangabad) के थाने में दर्ज है। दोनों के आधार कार्ड घटनास्थल पर मिले है। फोन नंबर के आधार पर परिजनों को सूचित किया गया है, कल पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

लव, सेक्स और धोखा: फेसबुक की दोस्ती प्यार में बदली, शारीरिक सुख के बाद शादी से किया इनकार, थाने में FIR दर्ज

क्षत-विक्षत हालत में मिला युवक का शव

नर्मदापुरम जिले के पिपरिया से जबलपुर रेलवे ट्रैक (Jabalpur Railway Track) के रामपुर के पास पटरी पर एक युवक का शव मिला है। युवक की बॉडी पूरी तरह से क्षत विक्षत हालत में मिली है। फिलहाल शव की पहचान नहीं हो सकी है। पिपरिया रेलवे जीआरपी और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus