प्रतीक चौहान. रायपुर जीआरपी ने गांजा तस्करी करने के मामले में आज आरपीएफ के एक स्टाफ को जेल भेज दिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जीआरपी ने आरपीएफ स्टॉफ राजेंद्र यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. है.

लल्लूराम डॉट कॉम को सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ये आरोपी 6-7 महीने से फरार था. उक्त आरपीएफ स्टॉफ पर आरोप है कि उसने महासमुंद के रेलवे स्टेशन स्थित कैंटीन में शंकर पंडित नाम के मुख्य आरोपी को करीब 7 किलो गांजा सप्लाई किया था.

मिली जानकारी के मुताबिक उक्त आरपीएफ स्टॉफ 2017 से महासमुंद में पदस्थ था और एफआईआर दिनांक तक संबलपुर रेल मंडल के मुनीगुढ़ा में पदस्थ था. आरोपी आरपीएफ स्टाफ को जीआरपी ने कागजी कार्रवाई पूरी करने के बाद जेल दाखिल कर दिया है.

बता दें कि आरपीएफ के गांजा तस्करों के साथ मिलीभगत कर गांजा सप्लाई करने के मामले लगातार सामने आ रहे है. चंद महीनों पहले ही नागपुर रेल मंडल के कमांडेंट के ड्राइवर को भी गांजा सप्लाई करने के मामले में नागपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया था, इसके अलावा चंद दिनों पहले ही जीआरपी के दो स्टॉफ को भी दुर्ग पुलिस ने गांजा तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया था.