मध्यप्रदेश में रफ्तार का कहर जारी है। रोजाना लोग हादसे (accidents) का शिकार होकर जान गंवा रहे हैं। प्रदेश के छिंदवाड़ा और टीकमगढ़ जिले में दो अलग अलग सड़क हादसे (road accident) में 5 लोगों की मौत हो गई 9 लोग घायल बताए जा रहे हैं। पहली घटना में छिंदवाड़ा जिले में शिवरात्रि मनाने जा रहे परिवार की कार खाई में गिर गई जिससे 4 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और पांच लोग गंभीर है। इसी तरह टीकमगढ़ जिले में दो मोटरसाइकिल की सीधी भिड़ंत (bike accident) में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बाइक सवार 4 बच्चों को गंभीर चोट आई है। मामला जिले के बड़ागांव थाना क्षेत्र का है।

गरीबों के निवाले पर डाका: सेल्समैन ने 4 महीने से नहीं दिया राशन, गुस्साए ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

मुकेश सेन, टीकमगढ़। मिली जानकारी के अनुसार बडागांव थाना क्षेत्र के भदोरा तिराहे के पास दो मोटरसाइकिल की आमने-सामने से जोरदार भिडंत हो गई। इस सड़क हादसे में बाइक सवार 55 वर्षीय रतीराम यादव नामक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक घर से बच्चों को स्कूल छोडने जा रहे थे, तभी यह हादसा हो गया। बाइक पर सवार 4 बच्चों को गंभीर चोट आई है। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच और मामले की जांच में जुट गई है। हादसे की खबर के बाद बड़ी संख्या परिजन और लोग अस्पताल पहुंचे थे।

Read More: कुबेरेश्वर धाम में रुद्राक्ष महोत्सव शुरू: भक्तों का उमड़ा जनसैलाब, भोपाल-इंदौर हाईवे पर लगा लंबा जाम, तबीयत बिगड़ने से कई लोग पहुंचे अस्पताल

शरद पाठक, छिंदवाड़ा। जिले के दमुआ से महादेव जाने वाले मार्ग में गोरखनाथ घाट के समीप एक पिकअप के खाई में गिर जाने से 4 लोगों की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गई और 5 लोग घायल हैं। बताया जाता है कि इस मार्ग पर गोरखनाथ घाट पर एक तीखा मोड़ है जहां अक्सर दुर्घटनाएं होती रहती हैं। ढलान में वाहन अनियंत्रित हो जाने के कारण वाहन खाई में जा गिरा। सभी यात्री शिवरात्रि में महादेव मेले में जा रहे थे। घायलों को जुन्नारदेव अस्पताल पहुंचाया गया है। सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More: MP: बंदूक चलेगी…तेरी बंदूक चलेगी गाने पर पिस्टल लहराकर की हवाई फायरिंग, सांसद के प्रतिनिधि का VIDEO VIRAL

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus