गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महाशिवरात्रि के मौके पर गोरखनाथ मंदिर में रुद्राभिषेक और हवन किया. सीएम योगी ने गोरक्षपीठाधीश्वर के रूप में आज रुद्राभिषेक और हवन किया किया.

इसे भी पढ़ें- महाशिवरात्रि विशेषः महाकाल की नगरी उज्जैन में बाबा की भस्म आरती में शामिल हुए हजारों श्रद्धालु, 44 घंटे तक भगवान भोलेनाथ के होंगे दर्शन, See Video

तय कार्यक्रम के अनुसार सीएम योगी आदित्यनाथ पूजन के बाद अंधियारी बाग मानसरोवर मंदिर का भ्रमण करेंगे. जहां से वे राजघाट स्थित मुक्तेश्वर नाथ मंदिर भी जाएंगे. इसके बाद सीएम योगी पीतेश्वेतनाथ शिव मंदिर में जलाभिषेक करेंगे.

इसे भी पढ़ें- Sunset के लिए मशहूर है भारत की ये जगहें, देखना चाहे है डूबते सूरज की खूबसूरती तो पहुंचे यहां …

बता दें कि योगी आदित्यनाथ तीन दिवसीय गोरखपुर के दौरे पर हैं. सीएम योगी के दौरे का आज दूसरा दिन है. जहां उन्होंने गोरखनाथ मंदिर में रुद्राभिषेक किया है. मुख्यमंत्री ने ट्विटर के माध्यम प्रदेश की जनता को महाशिवरात्रि की बधाई दी. ट्वीट में सीएम योगी में लिखा, ”महाशिवरात्रि की सभी प्रदेश वासियों एवं श्रद्धालुओं को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. भगवान भोलेनाथ और माँ पार्वती की कृपा से समस्त जगत का कल्याण हो, यही प्रार्थना है.”

इसे भी पढ़ें- नहीं रहे एक्टर शाहनवाज प्रधान : फंक्शन के दौरान हार्ट अटैक से हुआ निधन, मिर्जापुर वेब सीरीज समेत इन फिल्मों और सीरियल में निभाया अहम किरदार

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक