महिला एवं बाल विकास मंत्रालय की केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने हाल ही में अपनी बेटी शनेल ईरानी की शादी की है. शनेल ईरानी (Shanelle Irani) की शादी अर्जुन भल्ला से हुई है. इस कपल ने राजस्थान के जोधपुर शहर में एक खूबसूरत किले में सात फेरे लिया हैं, जहां की कई फोटोज भी वायरल हुई थीं.

वहीं, कुछ समय पहले ही शनेल ईरानी (Shanelle Irani) और अर्जुन भल्ला का वेडिंग रिसेप्शन होस्ट किया गया था, जिसमें कई सारे बॉलीवुड और टीवी स्टार्स मौजूद थे. शनेल और अर्जुन की शादी के रिसेप्शन में ‘पठान’ शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी पहुंचे. आइए फोटोज पर एक नजर डालते हैं. Read More – Sunset के लिए मशहूर है भारत की ये जगहें, देखना चाहे है डूबते सूरज की खूबसूरती तो पहुंचे यहां …

Smriti Irani की बेटी के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे ‘पठान’ 

जानकारी के लिए बता दें कि शादी की तरह स्मृति और जुबिन ईरानी (Smriti Irani Zubin Irani) की बेटी Shanelle Irani का वेडिंग रिसेप्शन भी राजस्थान में होस्ट किया गया था. इस रिसेप्शन पार्टी में तमाम स्टार्स पहुंचे थे, जिनमें से सोशल मीडिया पर जिसने सबसे ज्यादा हलचल मचाई है, वो ‘पठान’ यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) हैं.

बता दें कि सामने आए इन फोटो में शाहरुख खान के साथ एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) और उनके पति सूरज नाम्बियार (Suraj Nambiar) भी नजर आ रहे हैं. Shanelle Irani के वेडिंग रिसेप्शन की यह फोटोज खुद नागिन की एक्ट्रेस मौनी रॉय ने शेयर की है. Read More – आप भी करते हैं Online और Offline Cosmetic की खरीदी, तो हमेशा इन बातों का रखें ध्यान …

इन स्टार्स ने भी कपल को दिया आशीर्वाद 

इस फोटो में तो आप स्मृति ईरानी और जुबिन ईरानी को शाहरुख खान, मौनी ओय और सूरज नाम्बियार के साथ देख सकते हैं लेकिन बता दें कि और भी कई सारे सितारे इस वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे. इस लिस्ट में रॉनित रॉय और उनकी पत्नी, टीवी प्रोड्यूसर एकता कपूर और दिग्गज एक्टर जीतेंद्र जैसे नाम शामिल हैं.