मैनपुरी. पति-पत्नी और वो…ये फिल्म तो आपने जरुर देखी होगी, लेकिन इसी तरह का कुछ एक मामला हकीकत में सामने आया है. ये पूरा मामला उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले का है. जहां पत्नी के होते हुए पति घर में दूसरी महिला लेकर आ गया. इतना ही नहीं, पति उसे अपने साथ रखने की जिद भी करने लगा. पत्नी के लाख समझाने के बावजूद भी वह नहीं माना, तो घरवाली ने पुलिस को इसकी सूचना दी.

इसे भी पढ़ें- शादी समारोह में रसगुल्ले को लेकर हुआ विवाद, दुल्हन के मौसा की पीट-पीट कर हत्या

दरअसल, पूरा मामला कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है. जहां की रहने वाली एक महिला ने पुलिस को सूचना दी कि उसका पति कुछ दिन पहले बिहार गया था. वहां से एक युवती को अपने साथ ले आया है. जिसे घर में अपने साथ रखने की जिद कर रहा है. पत्नी ने पुलिस को बताया कि मना करने पर भी वो मान नहीं रहा है.

इसे भी पढ़ें- गंगा नदी में 5 छात्रों के डूबने से हड़कंप, गोताखोरों ने 2 को बचाया, 3 लापता

पत्नी का आरोप है कि पति न तो उसे खाना खर्च देता है, न हीं बच्चों की पढ़ाई आदि पर ध्यान दे रहा है. इतना ही नहीं, पति के घरवाले भी दूसरी महिला को घर पर लाने का विरोध कर रहे हैं, लेकिन वह किसी की बात सुनने के लिए तैयार नहीं है. वहीं पुलिस के पहुंचने पर पता चला कि आरोपी पति बिहार से महिला को अपने साथ लाया है. पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि महिला को वापस घर भेजने के लिए बिहार पुलिस से संपर्क कर रही है.

इसे भी पढ़ें- युवकों को मकान में बुलाती थी युवती, नशीली चाय पिलाकर करती थी गंदा काम, फिर अश्लील Video बनाने के बाद शुरू होता था ब्लैकमेल का खेल

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक