रायपुर. सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग (CCL 2023) का आयोजन पहली बार रायपुर शहर में शनिवार से किया गया. जिसमें भोजपुरी दबंग के साथ-साथ देश भर की तमाम फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों का जमावड़ा कल से ही लगने लगा. 2 दिवसीय इस मैच में लगभग 100 से भी ज्यादा एक्टर CCL में एक साथ रायपुर के स्टेडियम में क्रिकेट मैच खेलते नजर आएंगे. टूर्नामेंट टी20 फॉर्मेट में खेला जाएगा.

सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग (celebrity cricket league) का आयोजन सालों से हो रहा है, लेकिन रायपुर में इस बार ये 18 और 19 फरवरी को आखरी दिन होगा. इस लीग का पहला मुकाबला 18 तारीख को कर्नाटका बुल्डोजर वर्सेस बंगाल टाइगर के बीच खेला गया. जिसमें कर्नाटका बोल्डोजर ने 8 विकेट से मैच जीता.

सेलिब्रेटी क्रिकेट लीग (CCL 2023) मैच मुख्य आकर्षण सांसद मनोज तिवारी, सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ, लोकप्रिय अभिनेता सोनू , सोहेल खान, रितेश देशमुख, प्रवेश लाल यादव जी के साथ बहुत सारी ब्रांड एंबेसडर एक्ट्रेस भी इस लीग के दौरान नजर आएंगे.

गौरतलब है कि इस प्रतियोगिता में 8 टीमें भाग लेंगी जिनमें शीर्ष चार टीमों के सेमीफाइनल के लिए क्वॉलीफाई करने से पहले ग्रुप चरण के मुकाबलों में कुल 16 मैच खेले जाएंगे. टूर्नामेंट का फाइनल मैच 19 मार्च को हैदराबाद में खेला जाएग.